छत्तीसगढ़: हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट

रायपुर | समाचार डेस्क: राजधानी रायपुर में पकड़ी गई दोनों कालगर्ल के तार हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट से जुड़े हुये हैं. इसका खुलासा पुलिस की जांच से सामने आया है. पकड़ी गई दोनों लड़कियों के स्मार्टफोन को खंगालने से पता चला है कि ये दूसरे शहर से आई हैं. जांच में यह भी पता चला है कि दोनों लड़किया बैंकाक, पटाया तथा दुबई तक इस काम के लिये जा चुकी हैं.

इस काम को बड़े ही संगठित तरीके से अंजाम दिया जा रहा है. दलाल लड़कियों के आईडी प्रूफ लेकर अपने पास रख लेते हैं. उसके बाद उनके फोटो को वाट्सअप के माध्यम से ग्राहकों के पास भेजा जाता है. ग्राहक जिस लड़की को पसंद करते हैं उसके शहर में लड़की के लिये होटल में एक कमरा बुक करा दिया जाता है.


लड़की को कहां तथा किस शहर जाना है इसकी जानकारी एयरपोर्ट पर पहुंचने पर ही दी जाती है. वहां से लड़की उस शहर के तय होटल में पहुंच जाती है. जाहिर है कि यह गोपनीयता भंडाफोड़ होने से बचने के लिये रखा जाता है.

दलाल लड़कियों के वीडियो क्लिप्स बनाकर रख लेते हैं जिसे दिखाकर ग्राहकों को उऩकी मनपसंद लड़की पेश की जाती है. पुलिस जांच में पता चला है कि ये वीडियो हैदराबाद में बने हैं.

लड़कियों की सप्लाई मुंबई, पुणे, दिल्ली, कोलकाता तक में किया जाता है. अब ऐसा लगने लगा है कि कुछ दिनों पहले रायपुर में पकड़ी गई दोनों कालगर्ल किसी हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट से संबंधित हैं. अभी तक किन बड़े लोगों का इसमें हाथ है यह नहीं पता चल पाया है. परन्तु इतना तय है कि हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट के माध्यम से लड़कियां बड़े लोगों को ही सप्लाई की जाती है. छुटभय्यों के पास इतना पैसा नहीं होता कि हवाई यात्रा करके लाई गई लड़की के साथ गुलछर्रे उड़ाये.

इस संगठित सेक्स रैकेट को अंजाम देने के लिये राजधानी रायपुर में भी इनके लोग हैं जो इस तरह की व्यवस्था करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!