हारकर भी कुछ सीखा: ओल्टमैंस

रायपुर | समाचार डेस्क: भारतीय टीम के कोच ने कहा कि उनकी टीम को हारकर भी कुछ सीखने का मौका मिला है. भारतीय हॉकी टीम के मुख्य कोच रोएलांट ओल्टमैंस ने यहां खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में रविवार को आस्ट्रेलिया के हाथों 1-2 से मिली हार के बाद कहा कि उनकी टीम ने कुछ गलतियां कीं लेकिन विश्व की सबसे अच्छी टीम के खिलाफ हारकर भी उसे काफी कुछ सीखने को मिला. रायपुर के नवनिर्मित सरदार वल्लभ भाई पटेल अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में विश्व चैम्पियन आस्ट्रेलिया ने भारत को 2-1 से हरा दिया. तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में इसके साथ ही आस्ट्रेलिया ने 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. राजनांदगांव में पहुआ पहला मैच 2-2 से ड्रॉ रहा था.

मैच के बाद ओल्टमैंस ने कहा, “हम अच्छा खेले लेकिन अंतिम क्वार्टर की कुछ छोटी गलतियां हम पर भारी पड़ीं. हमे दुनिया की सबसे अच्छी टीम के खिलाफ खेल रहे थे और ऐसे मैच से हाकर भी काफी कुछ सीखने को मिला.”

कोच ने कहा कि दूसरे मैच में आक्रमणपंक्ति ने अच्छा खल दिखाया लेकिन रक्षापंक्ति में अभी भी काफी सुधार की गुंजाइश है. बकौल ओल्टमैंस, “हमें रक्षापंक्ति पर ध्यान देना होगा. अग्रिम पंक्ति अच्छा खेली. उम्मीद है कि हमें अगले मैच में बेहतर खेल दिखा सकेंगे.”

सीरीज का तीसरा मैच सोमवार को इसी स्टेडियम में खेला जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *