छत्तीसगढ़रायपुर

छत्तीसगढ़: NDTV ‘एयर ऑफ’ की निंदा

रायपुर | संवाददाता: रायपुर प्रेस क्लब ने NDTV मुद्दे पर निंदा प्रस्ताव लिया है. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के प्रेस क्लब की शनिवार दोपहर को हुई बैठक में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा 9 नवंबर को एक दिन का ‘एयर ऑफ’ करने के मुद्दे पर निंदा प्रस्ताव पारित किया गया.

रायपुर प्रेस क्लब के प्रस्ताव में NDTV को एक दिन ‘एयर ऑफ’ किये जाने के निर्णय को प्रेस की स्वतंत्रता पर प्रहार माना गया और इसकी कड़े शब्दों में भर्त्सना करते हुए निर्णय को तत्काल वापस लेने की अपील केन्द्र सरकार से की गई है.

रायपुर प्रेस क्लब के प्रस्ताव में आगे कहा गया है कि NDTV के ‘एयर ऑफ’ निर्णय के विरोध में जुटे तमाम पत्रकारों और देश के प्रेस क्लबों व संगठनों के साथ रायपुर प्रेस क्लब भी सक्रिय रूप से शामिल है.

आपात बैठक में रायपुर प्रेस क्लब के मानद सदस्य आसिफ इकबाल, महासचिव संदीप पुराणिक, उपाध्यक्ष संजय शुक्ला, संयुक्त सचिव मोहन तिवारी व सुखनंदन बंजारे, वरिष्ठ पत्रकार बाबुलाल शर्मा, केके शर्मा, कोरबा प्रेस क्लब अध्यक्ष गेंदलाल शुक्ला, NDTV रायपुर के खोमेन्द्र देशमुख, देवेश तिवारी ने विचार व्यक्त किये.

बैठक में इनके साथ ही सुकांत राजपुत, विकास यादव, दामु आम्बेडारे, भरत दुधानी, भगत परिहार, संदीप कुमार, योगेश राव, प्रकाश चंद साहू सहित अनेक पत्रकार साथी उपस्थित हुये.

error: Content is protected !!