छत्तीसगढ़: काजी का बेटा पाजी

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ की राजधानी में मंगलवार को शहरकाजी के बेटे को रेप के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया गया. रायपुर में शहरकाजी मोहम्मद अली फारुख़ के बेटे आबाद अली फारुख़ को रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने अनुसार आरोपी आबाद को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी आबाद ने मदरसा में पढ़ने वाली लड़की के साथ रेप किया था.

उल्लेखनीय है कि रेप पीड़िता ने कांकेर के संजय नगर वार्ड स्थित मदरसा के छात्रावास में एक बच्ची को जन्म दिया है. कांकेर में 11 सितंबर रविवार के दिन नवजात बच्ची को वार्ड में पड़ा पाया गया था. नाबालिक ने 28 अगस्त को ही कांकेर के मदरसें में दाखिला लिया था.

बताया जा रहा है कि जब पीड़िता रायपुर के मदरसें में थी उसी समय काजी के बेटे ने उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिये थे. कई महीनों तक शारीरिक संबंध बनाने के कारण पीड़िता गर्भवती हो गई थी.

कांकेर में एफआईआर दर्ज करने के बाद केस रायपुर भेज दिया गया. जहां पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुये काजी के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

रायपुर प्रेस क्लब में पीड़िता के परिवार ने बताया कि उनपर पैसे लेकर केस रफा-दफा करने के लिये दबाव बनाया जा रहा था. साथ ही एक बड़ी रकम लेकर केस वापस को कहा जा रहा था. .यहां तक कि रायपुर के बैजनाथपारा में उसके घर घुस कर धमकी दी गई.

rape in kanker-

संबंधित खबर-

छात्रावास की किशोरी मां बनी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *