रायपुर सड़क हादसे में तीन मृत

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के रायपुर में कार तथा ट्रक की टक्कर में तीन की मौत हो गई. जिसमें से दो छात्रायें तथा एक छात्र है. सड़क दुर्घटना में मरने वाले छात्राओं में 18 वर्षीय सरलीन पनैच, 22 वर्षीय अनिशा सरलिया तथा बालोद के भाजपा नेता का 22 वर्षीय बेटा सिद्धार्थ जैन शामिल हैं. जबकि हर्षप्रीत तथा बंटी अग्रवाल को गंभीर चोटे आई हैं तथा वे रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती हैं.

मंदिर हसौद के टीआई कांताप्रसाद बंजारे ने बताया कि बुधवार दोपहर 2 बजे छेरीखेड़ी स्थित भंसाली पेट्रोल पंप के पास रायपुर से मंदिर हसौद की तरफ तेज रफ्तार में जा रही टोयटा करोला कार सीजी-04 डीएक्स 3200 अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर उछलते हुए दूसरे लेन पर चली गई. इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक डब्ल्यूबी 22 ई 0056 ने कार को जोरदार टक्कर मार दी.


इस हादसे में कार में सवार मूलतः बालोद निवासी सिद्धार्थ जैन, टाटीबंध की सरलीन पनैच तथा ओडिशा के अंगुल निवासी अनिशा सरलिया की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हर्षप्रीत और बंटी अग्रवाल गंभीर रूप से घायल हो गये हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सभई छात्र-छात्रायें अपने अन्य मित्रों के साथ जन्मदिन मनाने ढ़ाबे में खाना खाने जा रहे हैं. वे दो कारों में सवार थे. हादसा तब हुआ जब दोनों कारों ने आपस में रेसिंग शुरु कर दी तथा अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में चले गये. जहां पर सामने से आ रही ट्रक ने उन्हें तेज टक्कर मार दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!