अपहरण के आरोपी की लाश मिली

रतनपुर | उस्मान कुरैशी: छत्तीसगढ़ के रतनपुर में नाबालिक छात्रा के अपहरण के आरोपी की संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर लटकी लाश मिली है. प्रथम दृष्टया हत्या कर मामले को खुदकुशी का रूप देने का लग रहा है. फिलहाल रतनपुर पुलिस घटना पर मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है.

मंगलवार की सूबह छत्तीसगढ़ के रतनपुर में शनिचरी बाजार के बरगद पेड़ मे मृतक की लटकती लाश दिखने से सनसनी फैल गई. आसपास के लोगो ने इसकी सूचना रतनपुर पुलिस को दी. घटना स्थल पर पहुंच पुलिस ने युवक के पेंट पर मौजुद मोबाईल के आधार पर उसकी पहचान परसौड़ी निवासी राम भरोस यादव के रूप मे की है. मृतक युवक की लाश के सिर पर खून बहनें के दाग है.


इससे घटना प्रथम दृष्टया हत्या कर मामले की खुदकुशी का रूप देने का लग रहा है. उल्लेखनीय है कि रविवार को राम भरोस यादव के खिलाफ सिविल लाईन थाना में नाबालिक छात्रा के अपहरण का अपराध दर्ज हुआ है. दो दिन बाद युवक की लाश मिलने से सारा मामला संदिग्ध लग रहा है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के रतनपुर पुलिस को मृतक के मोबाईल के इन बाक्स में एक लड़की को मेसेज कर आत्म हत्या करने की जानकारी भेजी गई है. हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

घटना पर मृत युवक के पिता राम कुमार का कहना है कि उनका बेटा 6 साल से बिलासपुर में रहकर एक निजी कालेज के मालिक के घर चौकीदारी का काम करता था. वह बीते दो माह से घर नहीं आया था. शनिवार को मोबाईल में बात होने पर पिता ने पितर नवमी के दिन गांव आकर मां को पानी देने का आने की बात कही थी. मंगलवार की सुबह बेटे की लाश फांसी पर लटकते मिलने की सूचना पुलिस से मिली. घटना पर थाना प्रभारी विलियम टोप्पो का कहना है कि मर्ग कायम कर मामले की विवेचना की जा रही है. पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!