फांसी पर लटकी युवक की लाश मिली

रतनपुर | उस्मान कुरैशी: छत्तीसगढ़ के रतनपुर में घर के अंदर कमरें की छत पर लगे पंखें में युवक की लटकती लाश मिली. प्रथम दृष्टया मामला फांसी लगाकर खुदकुशी करनें का लगता है. रतनपुर पुलिस घटना की सूचना पर मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी है.

रतनपुर के करैहापारा में कन्या प्राइमरी स्कूल के पास निवासरत 22 वषीर्य युवक भुनेशवर कशयप की लाश शुक्रवार की दोपहर घर में फांसी के फंदें में लटकती मिली. घटना की जानकारी मृतक के पिता अशोक कशयप को दोपहर में काम से घर लौटने पर हुई . घर पहुंचे पिता को भुनेशवर के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला. आवाज देने पर कमरे के अंदर से कोई जवाब नहीं मिला .


इसकी जानकारी मृतक के पिता ने पड़ोसियों को दी. पिता पड़ोसियों के साथ कमरें का दरवाजा को तोड़कर अंदर दाखिल हुए. यहां कमरे की छत में लगे पंखें में गमछे के फंदे में भुनेशवर लटका मिला .

इस घटना की सूचना अशोक ने रतनपुर थाने को दी . जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पहुंची. प्रथम दृश्टया मामला खुदकुशी का लगता है. मौत के सही कारणों का खुलासा तो पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा. फिलहाल मर्ग कायम कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है. उल्लेखनीय है कि चार माह पहले 13 मई को मृतक के बड़े भाई ने इसी घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!