ट्रेक्टर में दबकर चालक की मौत

रतनपुर | उस्मान कुरैशी: छत्तीसगढ़ के रतनपुर में ट्रेक्टर में दबकर चालक की मौत हो गई. चालक खेत में फंसे ट्रेक्टर को निकालने का प्रयास कर रहा था. घटना पर छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के रतनपुर पुलिस ने मर्ग कायम किया है.

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मदनपुर निवासी बद्री साहु पेशे से सब्जी व्यवसायी है. खेती किसानी के कामों के लिए उसके 35 वर्षीय बड़े बेटे सनत ने बीते साल विश्वकर्मा जयंती पर मैसी फरगुशन ट्रेक्टर खरीदी थी. शुक्रवार की दोपहर वह गांव के ही मणिशंकर कौशिक के खेतों की जुताई कर रहा था. जुताई का काम पूरा होने के बाद वह खेत के बड़े मेड़ से ट्रेक्टर को निकाल रहा था. इसी दौरान केच व्हील में पुरानी लकड़ी का ठूंठ फंस गया.

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक काफी प्रयास के बाद ट्रेक्टर नही निकल पा रहा था. इससे परेशान चालक सनत ने अपने मोबाईल से काल कर सहयोग के लिए दूसरे ट्रेक्टर चालक को बुलाया. इसके बाद फंसे ट्रेक्टर को निकालने फिर प्रयास करने लगा. इस दौरान ट्रेक्टर तेजी से उछला और पलट गया. चालक सनत ट्रेक्टर के नीचे आ गया जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

घटना की सूचना छत्तीसगढ़ पुलिस को दी गई. पुलिस की मौजूदगी में जेसीबी की मदद से ट्रेक्टर को हटाया गया. इसके बाद शव को बाहर निकाला गया. घटना पर रतनपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *