छत्तीसगढ़: दूल्हे मरा, दुल्हन गंभीर

रायपुर | एजेंसी: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से 60 किलोमीटर दूर धमतरी जिले के कुरुद में बुधवार सुबह शादी के बाद दुल्हन को लेकर लौट रही एक कार की यात्री बस से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार दूल्हा और उसके जीजा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. कार में सवार दुल्हन समेत तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं. तीनों का राजधानी के रामकृष्ण केयर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक राजधानी के अश्विनी नगर निवासी दानीराम देवांगन की बेटी की शादी कोंडागांव के रहने वाले धनंजय से तय हुई थी. अक्षय तृतीया के मौके पर 21 अप्रैल को दोनों की शादी हुई. शादी के बाद बारात कोंडागांव वापस लौट रही थी, सीमा और धनंजय कार में बैठे थे, उनके साथ तीन और लोग कार में सवार थे. धनंजय के जीजा कार चला रहे थे.

कुरुद के पास सामने से आ रही यात्री बस से कार की टक्कर हो गई. टक्कर के बाद कार चला रहे दूल्हे के जीजा संजय देवांगन की मौके पर ही मौत हो गई, चार घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां दूल्हे धनंजय की भी मौत हो गई. दुल्हन सीमा के कमर की हड्डी टूट गई, दूल्हे की बहन रेणुका के सिर में गंभीर चोट आई है और दूल्हे की चाची अंजना के हाथ और पैर में फ्रैक्च र आया है.

सीमा का घर राजधानी के अश्विनी नगर में है, कल तक घर में शादी की रौनक थी. सारे मेहमान खुश थे. आज कोंडागांव जाकर रिसेप्शन में शामिल होने की तैयारी थी. आज अलसुबह ही सीमा की विदाई हुई थी. बेटी की विदाई के वक्त सबकी आंखें नम हुई थीं लेकिन वे आंसू खुशी के थे. आज जैसे ही हादसे की खबर पहुंची पूरा माहौल गमगीन हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *