फिल्म ‘आपबीती’ की शूटिंग सरगुजा में

अंबिकापुर | समाचार डेस्क: छत्तीसगढ़ के अबिकापुर में नक्सलवाद पर बन रही फिल्म ‘आपबीती’ की शूटिंग होगी. इस फिल्म की निर्माता अंबिकापुर की बेटी दरक्शां सिद्दीकी हैं. दरक्शां सिद्दीकी ने पूनम पाण्डेय की फिल्म ‘नशा’ और ‘तेजाब-2’ नामक फिल्म के निर्माण में भूमिका निभाया है. उन्होंने टेलीविजन की धारावाहिक ‘मंगलसूत्र’, ‘तुम्हारी पाकी’, ‘ये है जिंदगानी’ को प्रोड्यूस किया है. इस बात की जानकारी उन्होंने शनिवार को अंबिकापुर में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में दी.

दरक्शां सिद्दीकी ने बताया कि फिल्म आपबीती करीब पांच करोड़ रुपयों में बनेगी. इसमें चार मुख्य पात्र होंगे. जिनमें से दो बॉलीवुड से तथा दो स्थानीय लोगों को मौका दिया जायेगा. स्थानीय कलाकारों का चयन करने के लिये राजधानी रायपुर में ऑडिशन होगा.

दरअसल, दरक्शां सिद्दीकी चाहती हैं कि छत्तीसगढ़ के नक्सलवाद के बारें में एक फिल्म का निर्माण किया जाये जिसमें छत्तीसगढ़ की तस्वीर सही तरीके से पेश की जाये. दरक्शां ने कहा कि नक्सलवाद को लेकर खड़े हो चुके हैं. नक्सलवाद को लेकर अभी तक लोग नहीं समझ पाए हैं कि इसके पीछे कारण क्या है. फिल्म के जरिए नक्सलवाद की विचारधारा और आम आदमी इसको लेकर क्या सोचते हैं इसकी कहानी प्रदर्शित की जाएगी.

फिल्म की शूटिंग बरसात के बाद शुरु होगी. इसमें जंगलों के दृश्य अंबिकापुर के जंगलों में शूट किये जायेंगे.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *