सीडी बनवाने में अधिकारी शामिल?

रायपुर | संवाददाता: क्या छत्तीसगढ़ के मंत्री राजेश मूणत की कथित सेक्स सीडी में सरकार के किसी बड़े अधिकारी की भूमिका है? कांग्रेस पार्टी के संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी ने एक बयान में आरोप लगाया है कि सत्ताप्रतिष्ठान के इस अधिकारी के काल डिटेल और सीडी बनवाने मुम्बई गये संदेहियों के काल डिटेल निकाल लिये जाये तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा.

श्री त्रिवेदी ने एक बयान में भाजपा के विधायक और प्रवक्ता शिवरतन शर्मा को चुनौती देते हुये कहा है कि सीडी कांड उजागर होते समय ताल ठोक-ठोक कर कांग्रेस को शपथ पत्र देने की चुनौती देने वाले शिवरतन शर्मा कहां है? ऐसे समाचार मिले है कि सीडी कांड की जांच सीबीआई पूरी करने वाली है. शिवरतन शर्मा से त्रिवेदी ने आग्रह किया है कि एक न एक शपथ पत्र सीबीआई के सामने प्रस्तुत कर दें.


कांग्रेस नेता ने कहा है कि सीडी कांड के उजागर होने के समय कांग्रेस के चरित्र पर उपदेश देने वाली भाजपा अब अपने गिरेबांन में झांककर देखे तो बेहतर होगा. शैलेश नितिन त्रिवेदी ने मांग की है कि मंत्री राजेश मूणत की कथित सीडी के निर्माता, निर्देशक और शासकीय परिसर से सीडी बंटवाने वाले शासकीय अधिकारियों के काल डिटेल और दीगर जांच जल्द से जल्द पूरी की जायें.

श्री त्रिवेदी ने मांग की है कि संदेह के दायरे में जो सीडी कांड के आरोपी है, वे जब सीडी बनवाने मुम्बई गये थे, उस दौरान की रायपुर-मुम्बई फ्लाईटों के पैसेंजर लिस्ट की जांच की जाये और यह पता किया जाये कि सत्ताप्रतिष्ठान का कोई अधिकारी उसी विमान से या उसके आसपास मुम्बई गया था क्या और क्यों गया था? सत्ताप्रतिष्ठान के इस अधिकारी के काल डिटेल और सीडी बनवाने मुम्बई गये संदेहियों के काल डिटेल निकाल लिये जाये तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा.

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि पूरे सीडी मामले का उदगम और अंत दोनों ही छत्तीसगढ़ के सत्ताप्रतिष्ठान से जुड़ा हुआ है और कांग्रेस के खिलाफ जो साजिश रची गयी थी उसकी परते अब उधड़ चुकी है. शैलेश नितिन त्रिवेदी ने आरोप लगाया कि रिंकू खनूजा की हत्या और हत्या की रात सत्ता प्रतिष्ठान में मची उथल-पुथल सब कुछ स्पष्ट कर देती है.

इस मामले की सर्वोच्च न्यायालय की देखरेख में जांच की मांग दोहराते हुये प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि अभी तो सीडी मामले की टीप ऑफ द आइसबर्ग ही अभी सामने आई है, सीडी किसने बनवाई और क्यों बनवाई, इसका खुलासा होने पर बड़े-बड़े चेहरे बेनकाब हो जायेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!