सांसद पुत्र की स्वाइन फ्लू से मौत

रायपुर | समाचार डेस्क: महासमुंद के भाजपा सांसद चंदूलाल साहू के बेटे 32 वर्षीय राजू की मौत स्वाइन फ्लू से हो गई है. राजू साहू को विगत 29 सितंबर को राजधानी रायपुर के बालाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सात अक्टूबर को दिल्ली से आई रिपोर्ट में उन्हें स्वाइन फ्लू होने की पुष्टि हुई थी. इलाज के लिए उन्हें दिल्ली ले जाने की कोशिश भी की गई, लेकिन हालत ज्यादा खराब होने के कारण उन्हें दिल्ली रेफर नहीं किया गया. उन्हें वहीं वेंटीलेटर का सहारा दिया जा रहा था.

राजू साहू की मौत की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में सांसद के रिश्तेदार और परिचित क्षेत्रवासी अस्पताल पहुंचे. मृदुभाषी राजू ने अपने पिता के चुनाव प्रचार के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. उनके निधन की खबर पाकर सबसे पहले विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल अस्पताल पहुंचे. उन्होंने शोक संतप्त परिजनों से मुलाकात कर युवा राजू को अपनी श्रद्धांजलि दी.


बालाजी अस्पताल के जनसंपर्क अधिकारी देवाशीष राय चौधरी ने बताया कि गुरुवार सुबह दस बजे उपचार के दौरान फणेंद्र भूषण साहू उर्फ राजू साहू की मौत हो गई. उन्हें स्वाइन फ्लू हो गया था, जिसका उपचार जारी था. उन्हें विगत 29 सितंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

राज्यपाल बलरामजी दास टंडन ने सांसद चंदूलाल साहू के पुत्र के असामयिक निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके परिजनों के प्रति गहरी सहानुभूति एवं संवेदना प्रकट की है.

इस साल अब तक छत्तीसगढ़ में स्वाइन फ्लू से 34 मौते हो चुकी हैं जबकि 198 मरीजों में इसके होने की पुष्टि हो चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!