IG पवन देव के समर्थन में उतरी पत्नी

बिलासपुर | समाचार डेस्क: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर रेंज के आईजीपी रहे पवन देव की पत्नी उनके समर्थन में उतर आई है. महिला कांस्टेबल द्वारा यौन प्रताड़ना का आरोप लगाने के बाद आईजीपी पवन देव की पत्नी डॉ. सजल देव ने मीडिया के हवाले से बताया कि उनके पति के खिलाफ षड़यंत्र रचा गया है.

उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस के आला अफसर महिला कांस्टेबल के साथ मिलकर उनके पति की छवि खराब कर रहें हैं. इसके लिये वह मुख्यमंत्री से भी मिलकर अपनी बात रखेगी.


पवन देव की पत्नी डॉ. सजल देव ने कहा है कि उन्हें अपने पति पर पूरा भरोसा है. महिला कांस्टेबल किसी के कहने पर उनके पति पर झूठे आरोप लगा रही है.

सजल देव ने कहा कि इससे पहले वह महिला कांस्टेबल मेरे पति को फोन करके एसडीओपी के खिलाफ आरोप लगाया करती थी.

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ के लोरमी में पदस्थ एक महिला कांस्टेबल ने तत्कालीन बिलासपुर रेंज के आईजीपी पवन देव पर आरोप लगाया था कि वे उसे रात को अपने घर आने के लिये कहते थे. महिला कांस्टेबल ने आईजी पर आरोप लगाया कि वे कहते थे कि तुम्हारा फिगर कितना अच्छा है.

फिलहाल, आईजीपी पवन देव को पुलिस मुख्यालय रायपुर में तबादला कर दिया गया है. उनके खिलाफ शासन द्वारा जांच करवाई जा रही है. अफने बयान में महिला कांस्टेबल ने कहा है कि वे अंत तक आईजीपी पवन देव से लड़ेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!