छोटा राजन नहीं, दाउद है निशाना

नई दिल्ली | संवाददाता: अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन से सीबीआई दाउद इब्राहिम को लेकर अधिक से अधिक उगलवाना चाहती है. भारत में सरकार पर जिस तरह से दाउद इब्राहिम को भारत लाने का दबाव है, उसमें सरकार किसी भी तरह से दाउद को दबोचना चाहती है. सरकार इसमें छोटा राजन से हरसंभव सूचनायें लेने की कोशिश कर रही है.

गौरतलब है कि इंडोनेशिया से शुक्रवार सुबह नई दिल्ली पहुंचे अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को मजिस्ट्रेट ने सीबीआई की हिरासत में भेज दिया है. पटियाला मजिस्ट्रेट देर रात सीबीआई मुख्यालय पहुंचे थे. उन्होंने फर्जी पासपोर्ट मामले में छोटा राजन को 5 दिन की सीबीआई हिरासत में भेजा.

राजन के खिलाफ देश में लगभग 80 मुकदमें दर्ज हैं. सरकार देर-सबेर इससे निपट भी लेगी. लेकिन सरकार में शामिल लोगों में इस बात को लेकर ज्यादा उत्सुकता है कि अंडरवर्ल्ड के साथ नेताओं, उद्योगपतियों, फिल्मवालों, पुलिसवालों और यहां तक कि मीडिया वालों के साथ उसके क्या रिश्ते हैं; राजन इस बात का राज खोले.

राजन ने पहले ही कहा है कि मुंबई पुलिस में शामिल कई लोग दाउद के लिये काम करते हैं. जाहिर है, राजन के इस गंभीर आरोप के बाद सीबीआई भी इस बात को लेकर सजग है कि ऐसे लोगों की पहचान की जा सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *