दीपिका ने ‘माय च्वाइस’ को बनाया bang-bang

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: दीपिका पादुकोण के प्रस्तुतीकरण ने ‘माय च्वाइस’ को बैंग-बैंग बना दिया ऐसा होमी अदजानिया का कहना है. उनका कहना है कि अन्यथा इस वीडियो में महिला सशक्तिकरण की बात की गई है. दीपिका पादुकोण अभिनीत चर्चित वीडियो ‘माय च्वाइस’ के निर्देशक होमी अदजानिया का कहना है कि दो मिनट की इस वीडियो का गलत अर्थ निकाल लिए जाने की वजह से इसने इंटरनेट पर ‘धमाका’ कर दिया. यह वीडियो वोग के महिला सशक्तिकरण अभियान का हिस्सा है. इसमें दीपिका शादी से पूर्व यौन संबंध बनाने या बिल्कुल न बनाने, विवाहेत्तर यौन संबंध रखने सहित विभिन्न मुद्दों पर महिलाओं के फैसला लेने के लिए स्वतंत्र होने की वकालत करती दिखीं.

अदजानिया ने वीडियो पर मिली प्रतिक्रिया के बारे में शुक्रवार को फेसबुक पर लिखा.

उन्होंने लिखा, “मैं अभी अभी दक्षिण अंडमान से एक काम निबटाकर लौटा हूं. तब तक कोई नेटवर्क नहीं था और इसलिए इंटरनेट शांत रहा. मैं गदगद करने वाली ऐसी मिश्रित प्रतिक्रिया पाने की वजह से दोहराना चाहता हूं कि हमारी फिल्म ‘माय च्वाइस’ एक रिमांइडर है कि सभी महिलाओं के फैसले उनके अपने हैं.”

उन्होंने लिखा, “इस फिल्म का उद्देश्य किसी भी तरह से लफ्जों के जरिए किसी रीति-नीति को बढ़ावा देना या प्रचारित करना नहीं है. हम सभी को जिंदगी में हालातों को देखकर फैसले लेने पड़ते हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *