दीपिका के दुखों की एक दवा, तेल मालिश

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: जब भी दीपिका का सर चकराता है या उसका दिल डूबने लगता है वह तेल मालिश करवाती है. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि बॉलीवुड की अदाकारा दीपिका पादुपकोण इतने वर्षो बाद भी पुराने दिनों के हास्य-अभिनेता जॉनी वाकर के इस बात में यकीन रखती है कि “तेल मेरा है मुस्की, गन्ज रहे न खुस्की, जिस के सर पर हाथ फिरा दूँ, चमके किस्मत उसकी, सुन सुन सुन, अरे बेटा सुन, इस चम्पी में बड़े बड़े गुन, लाख दुखों की एक दवा है, क्यूँ ना आज़माये काहे घबराये, काहे घबराये सर जो तेरा …” यह दिगर बात है कि दीपिका पैराशूट एडवांस्ड ऑयल का विज्ञापन करती है परन्तु अपने जीवन के अनुभव तो वह शेयर कर ही सकती है. एक के बाद एक सफल फिल्में दे रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कहती हैं कि वह जब थकान महसूस करती हैं, तो सुगंधित तेल से मसाज कराती हैं. इससे उन्हें राहत मिलती है. दीपिका पैराशूट एडवांस्ड ऑयल की एंबेसडर हैं. उनका कहना है कि मसाज से उन्हें मदद मिलती है.

29 वर्षीय दीपिका ने कहा, “मुझे सुगंधि मसाज का पता चला. इसके लिए पैराशूट एडवांस्ड के खुशबूदार तेल को धन्यवाद. सुगंधि मसाज मुझे दिनभर के काम की थकान से तरोताजा करने और आराम देने में मदद करती है. खुशबूदार तेल के जरिए सिर की मालिश करके एक राहत मिल सकती है. यह थकान दूर करने का भी सबसे आसान और प्रभावशाली तरीका है.”

हालांकि, दीपिका की दिनचर्या बंधी-बंधाई नहीं है.

वह आगे ‘पीकू’ और ‘तमाशा’ फिल्म में नजर आएंगी.

उन्होंने कहा, “मैं जब कभी थकान या तनाव महसूस करती हूं और मुझे तुरंत राहत की जरूरत पड़ती है, तो मैं सुगंधयुक्त तेल की मसाज का सहारा लेती हूं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *