दिल्ली: डेंटिस्ट की हत्या, 9 गिरफ्तार

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: दिल्ली पुलिस ने दंत चिकित्सक के हत्या के आरोप में नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. राष्ट्रीय राजधानी में बेटे के साथ क्रिकेट खेल रहे 41 वर्षीय दंत चिकित्सक की गेंद सड़क पर एक मोटरसाइकिल सवार को जा लगी, जिसके बाद हुई बहस में कुछ लोगों ने दंत चिकित्सक की पीट-पीट कर हत्या कर दी. पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके में बुधवार आधी रात को यह जघन्य वारदात हुई. दंत चिकित्सक पंकज नारंग अपने बेटे के साथ घर में क्रिकेट खेल रहे थे.

गेंद घर की बालकनी से निकल कर मोटरसाइकिल सवार को जा लगी. इसके बाद बहस शुरू हो गई.


पुलिस ने बताया कि बाइकसवार ने अपने 10 दोस्तों को बुला लिया और नारंग को घर से खींचकर डंडों और ईंटों से पीट-पीट कर मार डाला.

बताया गया है कि चिकित्सक के एक रिश्तेदार ने इसमें हस्तक्षेप करने की कोशिश की, लेकिन उस पर भी हमला किया गया. इससे पहले कि पुलिस वहां पहुंच पाती, हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हमने इस मामले में शामिल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक महिला भी शामिल है. चार किशोरों को भी पकड़ा गया है. ये सभी झुग्गी बस्तियों में रहते हैं.

गिरफ्तार महिला की पहचान मयस्सर के रूप में हुई है. दो अन्य आरोपियों की पहचान एक ही नाम आमिर खान के रूप में हुई है. दो अन्य आरोपियों में गोपाल सिंह व नसीर खान हैं.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि नसीर खान मुख्य आरोपियों में से एक है और उस वक्त किशोर के साथ वही मोटरसाइकिल चला रहा था.

नसीर ने हालांकि गेंद लगने की घटना को खारिज किया और पुलिस से कहा कि डेंटिस्ट ने ही उससे झगड़ा किया.

उसके मुताबिक, नारंग ने उसे रोककर कहा था कि वह खासकर रिहायशी इलाके में रात में ज्यादा तेज गति से मोटरसाइकिल न चलाए.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि इसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हुई. नसीर वहां से चला गया और अपने दोस्तों के साथ फिर वहां पहुंचा.

एक अधिकारी ने कहा, “सभी आरोपी विकासपुरी झुग्गियों में रहते हैं. चारों पुरुष आरोपियों की आयु 20-21 साल के बीच है.” घटना से शामिल अन्य लोगों की तलाश जारी है.

अधिकारी ने कहा, “हम सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं और इस बात का पता लगा रहे हैं कि घटना में शामिल लोग किसी अन्य अपराध में तो शामिल नहीं रहे हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *