दिल्ली: ट्रक ने पुलिस अधिकारी को कुचला

नई दिल्ली | एजेंसी: राजधानी दिल्ली में एक ट्रक से कुचले जाने के बाद पुलिस अधिकारी की मौत हो गई है. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरप्तार कर लिया है. दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक तेज रफ्तार ट्रक ने दिल्ली पुलिस के 55 वर्षीय सब-इंस्पेक्टर को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि पश्चिम दिल्ली के भलस्वा डेरी पुलिस स्टेशन पर तैनात सब-इंस्पेक्टर हजारी लाल गुरुवार रात अपनी मोटरसाइकिल से नरेला जा रहे थे. तभी पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. घटना के समय वह ड्यूटी पर थे. घटना रात 10 बजे की है.

पुलिस ने बताया कि जैसे ही हजारीलाल ने अपनी मोटरसाइकिल एक लालबत्ती पर रोकी, उसे पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी की वह काफी दूर जाकर गिरे.

हादसे के बाद एक पुलिस वैन ने ट्रक का पीछा किया और उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया. ट्रक चालक की पहचान 19 वर्षीय रजत कुमार के रूप में हुई है. वह दिल्ली से हिमाचल प्रदेश जा रहा था.

पुलिस उपायुक्त एन. गनाना समबंदन ने कहा, “घटना के कुछ ही मिनटों बाद ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया और वाहन जब्त कर लिया गया.”

हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले हजारीलाल वर्ष 1977 में दिल्ली पुलिस में शामिल हुए थे. उनका परिवार उनके पैतृक गांव में रहता है, लेकिन वह भलस्वा डेरी पुलिस स्टेशन के आवासीय क्वार्टर में रहते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *