दुष्कर्मी कैब चालक अदालत में पेश होगा

नई दिल्ली | एजेंसी: दिल्ली में शनिवार को दुष्कर्म करने वाले कैब चालक को सोमवार को अदालत में पेश किया जायेगा. दिल्ली में महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी कैब चालक मथुरा भाग गया था जहां से उसे गिरफ्तार कर लिया गया. इक दिन के भीतर ही दुष्कर्मी की गिरफ्तारी पुलिस के लिये बड़ी सफलता के रूप में देखी जा रही है. उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय राजधानी में 25 वर्षीय एक कामकाजी महिला से दुष्कर्म के आरोपी 32 वर्षीय युवक को रविवार को उत्तर प्रदेश के मथुरा में गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता राजन भगत ने कहा, “आरोपी शिवकुमार को मथुरा में गिरफ्तार किया गया.”

भगत ने कहा, “यादव को दिल्ली तथा उत्तर प्रदेश पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के दौरान गिरफ्तार किया गया.”


एक पुलिस अधिकारी ने मथुरा में कहा कि चंद्रपुरी कॉलोनी से गिरफ्तार करने के बाद यादव से हाईवे पुलिस थाने में पूछताछ की गई. पुलिस ने सफेद रंग के एक कार को भी जब्त किया है.

भगत ने कहा, “उसे दिल्ली लाया जा रहा है.”

चालक अंतर्राष्ट्रीय कैब बुकिंग कंपनी उबर का कर्मचारी है. उस पर गुड़गांव से इंद्रलोक स्थित अपने घर लौट रही महिला से दुष्कर्म करने का आरोप है. महिला गुड़गांव के सेक्टर 21 में पिछले तीन वर्षो से एक वित्तीय कंपनी में कार्यरत है.

कैब कंपनी उबर के प्रवक्ता इवेलिन ते ने एक बयान में कहा, “हम पीड़िता के साथ हैं और जांच में पुलिस का सहयोग कर रहे हैं. हम उनकी हर तरह से मदद करेंगे. गंभीर घटना के बाद चालक को निलंबित कर देना हमारी नीतियों के तहत है. हमने उसे निलंबित कर दिया है.”

पुलिस उपायुक्त मधुर वर्मा ने कहा, “आरोपी चालक का पुलिस सत्यापन नहीं कराया गया था. रविवार को कंपनी को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है.”

पुलिस ने कहा कि जब उन्होंने चालक के मोबाइल नंबर की पड़ताल की तो वह किसी गौरव के नाम पर मिला.

यही नहीं चालक के पास दिल्ली का ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं है. क्योंकि राजधानी में वाहन चलाने के लिए दिल्ली परिवहन प्राधिकार के लाइसेंस की जरूरत होती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!