राजनाथ के आवास के पास प्रदर्शन

नई दिल्ली | एजेंसी: दिल्ली में बुधवार को कांग्रेस की युवा इकाई एवं एनएसयूआई का सदस्य के कथित सदस्यों ने भाजपा के अध्यक्ष राजनाथ सिंह के निवास के पास प्रदर्शन किया. पुलिस ने यह जानकारी दी. हालांकि दोनों संगठनों ने इससे अपना पल्ला झाड़ लिया है.

प्रदर्शनाकरियों ने राजनाथ के अशोक रोड स्थित आवास की तरफ जुलूस निकाला, लेकिन पुलिस ने युवकों को आवास से कुछ ही दूरी पर रोक लिया.


एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “विरोध प्रदर्शन अपराह्न करीब 12.30 बजे शुरू हुआ, तथा डेढ़ घंटे से भी अधिक समय तक चला.” इस दौरान 50 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया गया.

पुलिस ने प्रदर्शनकारियों से निपटने के लिए लाठी चार्ज भी किया.

एनएसयूआई के प्रवक्ता ने हालांकि इस विरोध प्रदर्शन में किसी तरह का हाथ होने से इनकार किया है.

भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता निर्मला सीतारमन ने इस प्रदर्शन की निंदा की है.

निर्मला ने कहा, “हम इस विरोध प्रदर्शन की निंदा करते हैं. इस हुड़दंग भरे प्रदर्शन से यही पता चलता है कि कांग्रेस के पास कोई जवाब नहीं है. उनका पाखंड सामने आ चुका है. जब उनके शासन वाले सभी राज्यों में भ्रष्टाचार हो रहे हैं, तो वे भ्रष्टाचार को खत्म करने की बात कैसे कर सकते हैं.”

उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले, मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी की युवा इकाई ‘भारतीय जनता युवा मोर्चा’के सदस्यों ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के निवास पर रिश्वत के आरोपी हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को हटाए जाने की मांग करते हुए प्रदर्शन किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!