करण जौहर की धड़क की तस्वीरें वायरल

मुंबई | संवाददाता: करण जौहर की फिल्म धड़क की तस्वीरें सार्वजनिक क्या हुईं, बवाल मच गया. एक के बाद एक फिल्म की हीरोइन जाह्नवी की तस्वीरें धड़ाधड़ मीडिया में आईं. लोग चौंके और फिर यह तय कर पाना मुश्किल हो गया कि आखिर ये तस्वीरें सार्वजनिक हुई हैं या इन्हें जानबूझ कर सार्वजनिक किया गया है.

असल में फिल्मों के प्रमोशन का सिलसिला फिल्म बनने से पहले से ही शुरु हो जाता है. निर्माता-निर्देशक की पूरी कोशिश रहती है कि फिल्म रिलीज होने तक चर्चा में बनी रहे. ऐसा करने के लिये कुछ भी करने की तैयार बाजार की मानसिकता लगातार सक्रिय रहती है. शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही यह धड़क असल में मराठी में धुम मचा चुकी फिल्म सैराट की हिंदी रिमेट है.


करण जौहर की फिल्म धड़क की शूटिंग कोलकाता में चल रही है. फिल्म के कई हिस्से पहले ही मीडिया में सार्वजनिक हुये थे. इससे नाराज करण जौहर ने कथित रुप से पूरी टीम को कह दिया कि सेट पर कोई भी कैमरे का उपयोग नहीं करेगा. यहां तक कि श्रीदवी की बेटी जाह्नवी को भी यही निर्देश दिये गये. कुछ दिनों तक तो यह प्रतिबंध लागू भी रहा. लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद जब जाह्नवी शोक से उबरने की कोशिश करती हुई शूटिंग पर पहुंची तो लगता है कि कुछ लोगों ने अतिरिक्त छूट ले ली.

गुरुवार को इस फिल्म की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में आने लगीं और फिर लगने लगा कि यह जानबूझ कर किया गया है, जिससे फिल्म को अच्छी चर्चा मिले. हालांकि फिल्म की प्रोडक्शन टीम का दावा है कि धड़क की ये तस्वीरें किसी ने चोरी-चुपके से खिंची है और फिर उसे वायरल किया है. हकीकत जो भी हो, फिल्म को इसी बहाने प्रचार तो मिल ही गया. वैसे अगर यह राज खुल गया कि यह सारी कारस्तानी प्रोडक्शन टीम के ही किसी सदस्य की थी तो करण जौहर की धड़क की किरकिरी भी हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!