दिग्गी ने छेड़ा बुर्का वार

जगदलपुर | एजेंसी : कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर भोपाल में होने वाले महाकुंभ के लिए 10 हजार बुर्के खरीदने का आरोप लगाया है. मध्य प्रदेश दौरे पर पहुंचे दिग्विजय ने मंगलवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए खरीदे गए बुर्के की एक रसीद भी दिखाई. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि इंदौर से 10 हजार बुर्के खरीदने का आदेश दिया गया था. इन बुकरें की कीमत 44 लाख रुपये है, इनमें से 42 लाख रुपये का भुगतान किया जा चुका है.

दिग्विजय ने आरोप लगाया कि बुर्के को दिलीप बिल्डकॉन कंपनी से ताल्लुक रखने वाले देवेंद्र जैन ने खरीदा है. इंदौर से खरीदे गए बुर्के मुस्लिम महिलाओं को दिए जाएंगे.

गौरतलब है कि भोपाल में भाजपा ने 25 सितंबर को कार्यकर्ता महाकुंभ का आयेाजन किया है. इस महाकुंभ में हिस्सा लेने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी भी पहुंच रहे हैं. महाकुंभ में भाजपा ने 50 हजार मुसलमानों के आने का दावा किया है जिनमें पांच हजार मुस्लिम महिलाएं भी होंगी.

दिग्विजय सिंह ने जिस व्यक्ति पर बुर्का खरीदने का आरोप लगाया है वह एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का भाई भी है, वहीं दिलीप बिल्डकॉन और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की नजदीकी किसी से छुपी नहीं है. दिलीप बिल्डकॉन के मालिक दिलीप सूर्यवंशी के यहां आयकर विभाग का छापा पहले ही पड़ चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *