डोनाल्ड ट्रंप की गंदी सोच, गंदे बोल

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: अमरीकी राष्ट्रपति पद के सशक्त उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की सोच महिलाओं के बारे में बड़ी ही गंदी है. वाशिंगटन पोस्ट द्वारा जारी एक वीडियो से इसका खुलासा हुआ है. इससे पहले भी डोनाल्ड मुसलमानों के बारे में अपने बयान के चलते विवादों में आ चुके हैं. हालांकि वीडियो साल 2005 का है उस समय किसी ने भी नहीं सोचा था कि ट्रंप राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हो सकते हैं. लेकिन इस पुराने वीडियो से साफ हो जाता है कि उनकी सोच महिलाओँ के बारे में मध्ययुगीन सामंतों से कमतर नहीं है.

UNCENSORED: Donald Trump’s lewd comments about women from 2005-


जारी वीडियो में ट्रंप टीवी होस्ट बिली बुश से कहते सुनाई दे रहे हैं, “जब आप स्टार होते हैं तो आप किसी भी महिला के साथ कुछ भी कर सकते हैं.”

जारी वीडियो में वो ‘शादीशुदा महिला के साथ सेक्स की इच्छा,’ ‘औरतों को छूने’ और ‘किस’ करने जैसी बेहूदी बात करते आसानी से सुने जा सकते हैं.

वीडियो में ट्रंप एक जगह कह रहे हैं कि ‘जबकि वो शादीशुदा थी फिर भी मैंने उसका पीछा किया लेकिन मैं असफल रहा.’ ”मैंने उसका पीछा ऐसे किया जैसे कुतिया किसी के पीछे भाग रही हो लेकिन मैं वहां नहीं पहुंच पाया. और फिर उसकी शादी हो गई. फिर एकदिन अचानक वह मेरे सामने आ गई, वह पूरी तरह बदल चुकी थी. उसके स्तन बहुत बड़े-बड़े दिख रहे थे और बहुत कुछ बदल चुका था.”

||वो आगे कहते हैं ‘जब आप स्टार होते हैं तो आपको कुछ भी करने देती हैं.’ ट्रंप कहते हैं ‘उन्हें योनि से पकड़िये. आप कुछ भी कर सकते हैं.’||

वीडियो के लीक होने के बाद ट्रंप ने बयान जारी कर कहा कि यह बातचीत लॉकर रूम में की गई मज़ाकिया बातचीत है और वो इसे खारिज़ करते हैं.

Donald Trump Issues Statement On Audio From 2005-

बहरहाल, इस पुराने वीडियो के जारी होने से डोनाल्ड ट्रंप संकट में हैं तथा उन्होंने इस पर अपना स्पष्टीकरण भी जारी किया है. जानकारों का मानना है कि डोनाल्ड ट्रंप यदि अमरीका के राष्ट्रपति निर्वाचित हो जाते हैं तो दुनिया के सामने एक युद्धकामी, मुस्लिम विरोधी, महिला विरोधी सामंती मानसिकता का व्यक्ति ‘सुपरपॉवर’ के रूप में पेश होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!