Goair की सस्ती उड़ानें

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: यदि आप सस्ते में छुट्टियों का मजा लेना चाहते हैं तो गोएयर इसके लिये तैयार है. वह दिन अब नहीं रहें जब हवाई यात्रा का अर्थ महंगी यात्रा से होता था. गोएयर की बदौलत आप 999 रुपये में हवाई यात्रा का लुफ्त उठा सकते हैं. ऐसे में कौन रेल से यात्रा करना पसंद करेगा जब 999 रुपयों में हवा से बातें की जा सकती हैं. कम कीमत पर हवाई यात्रा सेवा प्रदान करने वाली एअरलाइंस ‘गोएअर’ ने शनिवार को छमाही के अवसर पर विशेष ऑफर की घोषणा करते हुए 999 रुपये की न्यूनतम कीमत पर एक तरफ की हवाई यात्रा की सुविधा देने की घोषणा की. गोएअपर के देश में 22 शहरों के बीच मौजूद नेटवर्क के बीच हवाई यात्रा के लिए इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है.

कंपनी के मुताबिक इस ऑफर के तहत 23 जून से 31 अक्टूबर 2015 के बीच यात्रा के लिए 21 से 23 मार्च के बीच टिकट बुक कराने होंगे.


गोएअर के उपाध्यक्ष मनोज धर्मानी ने कहा, “हम लगातार अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ सेवाएं एवं ऑफर देने की कोशिश करते रहते हैं. हम अपनी सेवाओं के लिए विशेष किफायती ऑफर पेश करते हुए बेहद खुश हैं, ताकि लोग छुट्टियों के दौरान हमारे नेटवर्क के बीच हवाई यात्रा का लुत्फ उठा सकें.”

उद्योग जगत के विश्लेषकों के अनुसार, अन्य एअरलाइंस कंपनियां भी छुट्टियों की अवधि का लाभ उठाने के लिए इस तरह के ऑफर दे सकती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!