विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे: लखन साहू

रतनपुर | उस्मान कुरैशी: बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी लखन साहू ने कहा है कि वे विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे.

बिलासपुर से कांग्रेस प्रत्याशी करूणा शुक्ला पर कटाक्ष करते उन्हाने कहा कि जो अपने बाप का नही हो सका वो आम जनता और कांग्रेस का क्या होगा.


बुधवार की दोपहर श्री साहू परिवार मां महामाया देवी के दर्शन करने पहुंचे. मंदिर परिसर में पत्रकारों से चर्चा करते श्री साहू ने कहा कि छत्तीयगढ़ में बिलासपुर का महत्वपूर्ण स्थान है. भारतीय जनता पार्टी ने बिलासपुर के लिए बहुत कुछ किया है. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी ने हमे अलग छत्तीसगढ़ राज्य दिया.

उन्होंने कहा कि इसके बाद विकास की धाराएं बहती रही इससे भी बिलासपुर अछूता नही रहा. हाई कोर्ट रेल्वे जोन रेल्वे भर्ती बोर्ड का कार्यालय एनटीपीसी भाजपा की ही देन है. इसी विकास के मुद्दे को लेकर हम जनता के बीच जाएंगे. उन्होने कहा कि हम अपील करेंगे कि विकास कार्यों को आगे बढ़ाना है तो नरेन्द्र भाई मोदी को प्रधानमंत्री बनाने सभी सहयोग दें.

कांग्रेस प्रत्याशी करूणा शुक्ला की चुनौती पर श्री साहू ने कहा कि किसी को कमजोर नही समझना चाहिए. हर आदमी अपने आप में सक्षम होता है. वो पूर्व में भाजपा का समर्पित कार्यकर्ता रही है. पदाधिकारी रही है पर ऐसी कौन सी परिस्थितियां निर्मित हो गईं कि बीजेपी से बगावत कर दी. अपने घर में गद्दारी अपने परिवार में गद्दारी करके अपने बाप का नही हो सकी वो आम जनता और कांग्रेस का क्या हो सकती है.

श्री साहू ने कहा कि हम विकास के मुद्दे को लेकर जनता क बीच जाएंगे. अभी दो माह पहले भाजपा की सरकार बनाने जनता ने भरपूर सहयोग दिया. जिसकी वजह से छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनी. आप पर श्री साहू ने कहा कि हमारे क्षेत्र में इसका कोई बड़ा स्थान नही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!