अमित जी दीर्घायु हों- लता मंगेशकर

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने ‘केबीसी’ के शो को देखकर भावुकता में अमिताभ बच्चन के लंबी उमर की कामना की है. दरअसल अमिताभ बच्चन ने ‘केबीसी’ को शो में कहा था, “मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे.” अमिताभ के इन पंक्तियों को सुनकर लता जी से रहा न गया तथा उन्होंने अमिताभ के सेहतमंद होने की प्रार्थना की. जाहिर है कि लता मंगेशकर भी अमिताभ के मेजबानी वाले टीवी के रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की दर्शक हैं. बालीवुड में आज भी लता मंगेशकर तथा अमिताभ बच्चन अपनी-अपनी जगह पर शिखर पर हैं. अमिताभ को बालीवुड का ‘सदी का महानायक’ कहा जाता है वहीं, लता जी को ‘स्वर साम्राज्ञी’ के रूप में जाना जाता है. स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर अमिताभ बच्चन का बहुत सम्मान करतीं हैं. हाल ही में अमिताभ ने अपने टेलीविजन शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के फाइनल एपिसोड का समारूप कुछ पंक्तिया गाकर किया था, जिसे सुनकर लता मंगेशकर भावुक हो गईं. अमिताभ ने अपने शो के फाइनल एपिसोड में कुछ पंक्तियां गाईं थी. इस एपिसोड में अभिनेता गोविंदा, परिणिति चोपड़ा, रणवीर सिंह और अली जफर ने भी शिरकत की थी.

सुर साम्राज्ञी ने रविवार की रात में ट्वीट किया, “कार्यक्रम के समारूप में अमित जी ने दो पंक्तियां कहीं वो थी, ‘मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे’. अमित जी को ये पंक्तियां कहते हुए सुनकर मेरी आंखें भर आईं.”

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “अमित जी मेरे दिल में आपके लिए खास जगह है. मैं आपकी बहुत इज्जत करती हूं. ईश्वर हमेशा आपको खुश रखे, दीर्घायु करे और सेहतमंद रखे, यही मेरी मंगलकामना है.”

अमिताभ बच्चन ने भी लता मंगेशकर की शुभकामनाओं के लिए उनका धन्यवाद दिया.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “लता जी, मेरे पास शब्द नहीं हैं कि किस तरह से आपको धन्यवाद दूं.” अमिताभ बच्चन के लिये अपने जीवन के इस पड़ाव पर लता जी के मुंह से अपने लिये दीर्घायु तथा सेहतमंद होने की कामना वाकई में इसे सुनने वालों को भी लता जी के समान भावुकता से भर देती है.

लता जी की सबको भावुकता से भरने वाला गाना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *