इमरान को चुंबन का हज़ार घंटे का अनुभव

मुंबई | संवाददाता: इमरान हाशमी को भारतीय परदे का चुंबन मास्टर माना जाता है. जाहिर है, उनके जैसे सीरियल किसर के अभिनय की बात कम ही होती है और दुर्भाग्य से इमरान भी शायद नहीं चाहते कि उन्हें अभिनय के लिये याद किया जाए. उनकी भी शायद यही इच्छा है कि उन्हें किसिंग मास्टर के तौर पर ही जाना-पहचाना जाये.

वो लम्हे, जहर और मर्डर जैसी फिल्मों में ऐसे ही चुंबन के लिये मशहूर हुये इमरान इन दिनों राजा नटवरलाल नामक फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. उनके साथ इस फइल्म में अभिनेत्री हुमैमा ने काम किया है और इमरान यह बताना नहीं भूल रहे हैं कि कैसे उन्होंने हुमैमा को चुंबन करना सीखाया.

बतौल इमरान उनके पास हज़ार घंटों के चुंबन का अनुभव है, उसके मुकाबले किसी नौसिखिए को चुंबन के लिये बहुत कुछ सीखना पड़ेगा. इमरान का दावा है कि उनकी तुलना में किसी भी नये अभिनेता के पास बमुश्किल 10 घंटे का अनुभव होगा. ऐसे में उन्हें कोई चुनौती नहीं दे सकता.

इमरान हाशमी का कहना है कि उन्होंने कई घंटों और कई फिल्मों के अनुभव के बाद यह हुनर हासिल किया है कि वे चुंबन लेने में जरा भी नहीं हड़बड़ाते. उनके अनुसार चुंबन लेते समय भी वे इतने सहज रहते हैं, जैसे वे सेट पर पानी पी रहे हों. इसकी तुलना में दूसरे अभिनेताओं या अभिनेत्रियों की चुंबन दृश्य करते समय जान निकलती रहती है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *