प्रशंसक अहम हैं: करीना

मुंबई| मनोरंजन डेस्क: कपूर खानदान की ‘बेबो’ करीना मानती है कि प्रशंसक अहम होते हैं. फिल्में भी प्रशंसकों की वजह से चलती है. प्रशंसकों के विचार महत्वपूर्ण हैं समीक्षकों की समीक्षा नहीं. फिल्म ‘की एंड का’ ने करीना के करियर में काफी योगदान दिया है. करीना का कहना है कि कलाकारों को प्रसंसकों के वजूद का अहसास होना चाहिये. अपने बेबाक विचारों के लिये जानी जाने वाली करीना ने कभी किरदार के लिये अपने लुक से समझौता नहीं किया है.
अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘की एंड का’ को कुछ आलोचकों से भले ही अच्छी प्रतिक्रिया न मिली हो, लेकिन उनके प्रशंसकों और दर्शकों को यह काफी पसंद आई है. करीना इस बात से काफी खुश हैं, क्योंकि उनका मानना है कि आम जनता के विचार उनके लिए काफी महत्वपूर्ण हैं.

लेक्मे फैशन वीक समर रिसॉट 2016 में रोहित हाल के शो में शोस्टॉपर के रूप में नजर आई करीना से जब पूछा गया कि ‘की एंड का’ ने उनके करियर में कितना योगदान दिया है? अभिनेत्री ने कहा, “मुझे लगता है काफी ज्यादा.”


Lakme Fashion Week 2016-

करीना ने कहा, “अच्छी प्रतिक्रियाओं से नहीं, बल्कि दर्शकों से फिल्म का वजूद होता है और मुझे लगता है कि यह काफी जरूरी है. कलाकारों को इस बात का अहसास होना चाहिए कि आपके प्रशंसकों से आपकी फिल्म है.”

असल जीवन में अपने अच्छे लुक का ख्याल रखने के बारे में पूछे जाने पर करीना ने कहा, “मेरा मानना है कि फैशन से अधिक सहजता जरूरी है. अगर आप सहज हैं, आप अपने आप ही अच्छे दिखेंगे. मुझे लगता है कि मैं हमेशा ही अच्छे परिधान पहनती हूं.”

करीना ने यह भी कहा कि वह एक किरदार के लिए अपने लुक के साथ समझौता नहीं कर सकतीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!