‘एक्शन जैक्सन’ में सोनाक्षी के पंजाबी ठुमके

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘एक्शन जैक्सन’ में सोनाक्षी ने अजय देवगन के साथ पंजाबी गाने में जमकर ठुमके लगाए. फिल्म ‘एक्शन जैक्सन’ का सोनाक्षी पर इतना प्रभाव पड़ा है कि वह अपने-आप को पंजाबन बताने पर तुली हुई है. फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का परिवार वैसे तो बिहार से ताल्लुक रखता है, लेकिन उनका कहना है कि वह दिल से पंजाबन हैं. सोनाक्षी ने अपनी आने वाली फिल्म ‘एक्शन जैक्सन’ के गाने ‘पंजाबी मस्त’ को लेकर ट्विटर पर लिखा, “जन्म से भले पंजाबन नहीं हूं, लेकिन दिल से और खान पान से पूरी तरह पंजाबन हूं.” इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है.

फिल्म ‘एक्शन जैक्सन’ का गाना ‘पंजाबी मस्त’ काफी मौज मस्ती भरा गाना है और अजय देवगन गाने में नृत्य करते दिखाई देंगे. हालांकि इससे पहले फिल्म का एक और गाना जारी किया जा चुका है.


गाने में अजय देवगन और अभिनेता कुणाल राय कपूर एक पंजाबी ढाबे में मौज मस्ती करते और लस्सी गटकते दिखाए गए हैं, जबकि सोनाक्षी ठुमके लगाती दिखी हैं.

यह गाना अंकित तिवारी, हिमेश रेशमिया, विनीत सिंह, आर्य आर्चाय, आलमगीर खान और नीति मोहन ने गाया है. गाने के बोल तथा संगीत इतने जबरदस्त हैं कि दर्शको को पंजाब ले जाने की क्षमता रखते हैं जाहिर है कि इस गाने ने ‘बिहारी बाबू’ की बेटी सोनाक्षी को भी पंजाबी बना दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!