कला

कैंसर से जूझ रहे हैं पान सिंह तोमर के पंचाल

नई दिल्ली | संवाददाता: पान सिंह तोमर और पीपली लाइव जैसी फिल्मों में अभिनय का लोहा मनवाने वाले सीताराम पंचाल मौत से जूझ रहे हैं.कैंसर ने उन्हें खोखला कर दिया है और उन्होंने खुद ही मदद की अपील करनी पड़ी है.

पंचाल ने फेसबुक पर लिखा है कि भाइयों मेरी हेल्प करो. मेरी कैंसर से हालत खराब होती जा रही है. आपका कलाकार भाई सीताराम पंचाल.

पंचाल ने बैंडिट क्वीन, स्लमडॉग मिलेनियर, जॉली एलएलबी जैसी कई फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुके हैं. लेकिन अब मुश्किल की घड़ी में उन्हें मदद नहीं मिल पा रही है. हालांकि पीपली लाइव की लेखिका अनुषा रिजवी और सिने-टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ने भी पंचाल की मदद की अपील की है. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन जैसों से देशभक्ति के साथ-साथ मानवता दिखाने की अपील करते हुये पंचाल को मदद करने के लिये कहा है.

लेकिन पंचाल को अब तक कहीं से किसी बड़ी मदद की घोषणा नहीं हुई है. पंचाल का शरीर सूख कर कांटा हो गया है और हर दिन वे मौत की मुंह में जा रहे हैं. वे पिछले दो महीनों से बिस्तर पर हैं और उनका इलाज भी अब मुश्किल से हो पा रहा है. परिवार के सदस्य हालांकि हरसंभव मदद कर रहे हैं लेकिन मध्यमवर्ग से ताल्लुक रखने वाले परिवार के सदस्य भी पैसों की तंगी से जूझ रहे हैं.

सिने और फिल्म आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ने अपनी एक अपील के साथ सीताराम पंचाल का बैंक अकाउंट और डिटेल जारी किया है. आपके लिये संभव हो तो पंचाल की मदद जरुर करें.

#HELP #SITARAMPANCHAL It pains us to hear the suffering of our esteemed member Shri Sitaram Panchal, we assure him of all the help we can provide to him in his hour of need and also urge all of you to open your hearts.
Name :- Sitaram Panchal
Hdfc Bank Account No : 10771000013197
RTGS/NEFT IFSC: HDFC0001077 Mira Road branch, Mumbai, India

error: Content is protected !!