नेहा को ‘सेक्स और शाहरूख’ दिखता है

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: जो बिकता है वहीं दिखता है की तर्ज पर नेहा धूपिया ने कहा कि “बॉक्स ऑफिस पर सेक्स और शाहरुख बिकता है. ” हैरत की बात है कि नेहा धूपिया को शाहरूख खान के फिल्मों की कहानी तथा गाने नहीं दिखते हैं. इसी तरह से सेक्स को चिकित्सीय भाषा में biological need of the body कहा गया है. सेक्स न केवल मानव बल्कि अन्य प्रणियों में वंश वृद्धि के एक आवश्यकता है इससे नेहा धूपिया शायद वाकिफ नहीं हैं. इसी कारण से बालीवुड के फिल्मों में सेक्स को भी स्थान दिया जाता है. इसके बावजूद, नेहा धूपिया का कहना कि “बॉक्स ऑफिस पर सेक्स और शाहरुख बिकता है ” उनकी नासमझी को दर्शाता है.

हालांकि उन्होंने कहा, दोबारा जूली जैसी फिल्म में काम नहीं करना चाहती. मुझे अब जूली जैसी फिल्मों की जरूरत नहीं है मुझे लगता है कि आपने जो एक बार कर दिया बस कर दिया.

फिन्मी दुनिया में नेहा धूपिया 10 अक्टूबर को अपनी फिल्म ‘इक्कीस तोपों की सलामी’ से वापसी कर रही हैं. जाहिर है कि दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने के लिये उनके बोल्ड बोल काफी हैं. फिल्म ’21 तोपों की सलामी’ के कलाकार, दिव्येंदु शर्मा, नेहा धूपिया और अदिति शर्मा हैं. वैसे नेही धूपिया के उन बोल्ड बोलों को तो ’21 तोपों की सलामी’ मिलनी ही चाहिये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *