‘कुली’ ने छीना रेखा के प्यार का ‘सिलसिला’

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सत्तर-अस्सी दशक की अदाकारा रेखा इतनी ‘खूबसूरत’ है कि आज भी मीडिया उन्हें हाथों हाथ लेता है. बिग बॉस सीजन-8 में रेखा ने ‘बिग बी’ का शोशा क्या छोड़ा कि उसके चर्चे मीडिया में सुर्खियां बटोर रहें हैं. बिग बॉस सीजन-8 में आकर रेखा ने अपने जीवन के अनकही सच को फिर से कह दिया. रेखा ने गलती से कहा कि उन्हें ‘बिग बी’ से डर लगता है. उसके तुरंत बाद रेखा ने अपनी गलती सुधारते हुए ‘बिग बॉस’ कहकर उसे सुधारा. उसके बावजूद मीडिया है कि चटपटी खबरों के लिये ‘उमराव जान’ के निजी क्षणों के ‘मुकद्दर के सिकंदर’ को पुनर्जीवित कर रहा है. रेखा ने बिग बॉस सीजन-8 में अपने जीवन के असली खलनायक पुनीत इस्सर को घास नहीं डाली. रेखा ने पुनीत इस्सर से दूरियां बना के रखी.

इसे सारा जमाना जानता है कि रेखा के लंबू से प्यार का ‘सिलसिला’, फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग में हुए हादसे की वजह से टूट गया. रेखा, आज भी अपने जीवन के उस सबसे बड़े हादसे को भूल नहीं पाई है. इसे आसानी से समझा जा सकता है कि रेखा अपने जीवन के असल खलनायक को आज भी माफ नहीं कर पाई है. इसिलिये जब बिग बॉस सीजन-8 में पुनीत इस्सर शेर दोहरा रहे थे तब रेखा ने खामोशी बनाएं रखी.

फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग के वक्त अमिताभ बच्चन, पुनीत इस्सर के घूसें से घायल हो गये थे. बड़ी मुश्किलों के बाद उनकी जान बच पाई. हालांकि, उसके बाद से अमिताभ ने रेखा के साथ फिल्म ‘दो अनजाने’ में शुरु किये गये सफर को अपनी ओर से इतिश्री कर दिया.

फिल्म इंडस्ट्री में खूबसूरत रेखा को बिंदास अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है. रेखा फिर से फिल्मी पर्दे पर ‘सुपर नानी’ के रूप में आने वाली है. अपने उसी फिल्म ‘सुपर नानी’ के प्रमोशन के लिये रेखा बिग बॉस सीजन-8 में गई थी जहां पर उनके पुराने जख्म फिर से हरे हो गये. या इसे ऐसा कह सकते हैं कि मीडिया ने हरे कर दिये हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *