ऋतिक के ‘बैंग बैंग’ ने बटोरे 175 करोड़

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: हॉलीवुड के फिल्म ‘नाइट एंड डे’ के मुंबईया रीमेक ‘बैंग बैंग’ ने विदेशों में 41.14 करोड़ रुपये कमा लिये हैं. भारत में इस फिल्म ‘बैंग बैंग’ ने पहले चार दिनों में 134.47करोड़ रुपये कमाये हैं. बालीवुड के इस कमाऊ पूत ने पहले चार दिनों में ही कुल 175.61 करोड़ रुपये कमा लिये हैं. ऋतिक रोशन तथा कैटरीना कैट अभिनीत ‘बैंग बैंग’ को बनाने में 140 करोड़ रुपये खर्च हुए थे. वैसे ही किसी फिल्म में यदि ऋतिक रोशन हो तो उसके हिट होने की उम्मीद बढ़ जाती है उसके बाद कैटरीना कैफ की शोख अदाओं के दीवीने देश ही नहीं विदेशों तक में हैं.

इस फिल्म फिल्म ‘बैंग बैंग’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद और निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियो ने किया है. यह हॉलीवुड फिल्म ‘नाइट एंड डे’ का देसी रीमेक है.


विख्यात फिल्मकार करण जौहर ने माइक्रोब्लॉगिग साइट ट्विटर पर इसकी तारीफ में लिखा, “ऋतिक रोशन अपने आचरण से हर तरह से सुपरस्टार हैं. ‘बैंग बैंग’ में उनका हर एक मूव किस्मत की दस्तक है.”

फिल्म में डैनी डेंजोंग्पा, जावेद जाफरी, दीप्ति नवल, कंवजीत सिंह और जिम्मी शेरगिल भी हैं. ‘बैंग बैंग’ उसी दिन इंडिया में रिलीज हुई जिस दिन देशभर में स्वच्छता अभियान अपने जोरों पर था याने कि 2 अक्टूबर गांधी जयंती के दिन यह रिलीज हुई. अपमे चार दिन के सफर में ही इसने 175.61 करोड़ रुपये कमाये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!