शाहरुख खान के लिये लकी है बेटा अबराम

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: शाहरुख खान अपने बेटे अबराम की पहली फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ से काफी खुश हैं. बाक्स ऑफिस पर फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने जो कहर ढ़ाया है उससे सभी खुश हैं परन्तु शाहरुख खान को अपने बेटे अबराम को फिल्म में देखकर दुगुनी खुशी हो रही है. फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के अंत में अबराम के शाट्स हैं जिसे निग्देश फराह खान के कहने पर फिल्मा.ा गया है, वैसे पहले से अबराम का रोल फिल्म की कहानी में नहीं था. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ कई रिकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही है, लेकिन शाहरुख इसलिए ज्यादा खुश हैं, क्योंकि यह उनके छोटे बेटे अबराम की पहली फिल्म है. फराह खान निर्देशित ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के अंत में बड़े पर्दे पर अबराम को भी दिखाया गया है और शाहरुख इससे बेहद उत्साहित हैं.

48 वर्षीय शाहरुख ने कहा, “फिल्म बनाने के दौरान रात्रि शूटिंग और अन्य वजहों से मुझे बमुश्किल घर जाने का समय मिलता था. एक दिन वह स्टूडियो आया था.”


शाहरुख ने कहा, “मैंने उसे मंच पर बिठाया और उसके साथ नाचना शुरू कर दिया. फराह ने मुझसे मेरे बेटे को कैमरे में उतारने के लिए कहा और मैंने कहा, ‘शूट कर लो.’ मैं अब जब इसे देखता हूं, तो यह बढ़िया लगता है.”

उल्लेखनीय है कि हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में ही 108.86 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. इससे एक बार फिर साबित हो गया है कि सिनेप्रेमियो के दिलों और बॉक्स ऑफिस पर सुपरस्टार शाहरुख खान की बादशाहत बरकरार है. एक बयान में कहा गया कि शाहरुख खान की फिल्म निर्माण कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने 104.10 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. फिल्म के तेलुगू में डब संस्करण ने 2.92 करोड़ रुपये और तमिल में डब संस्करण ने 1.84 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसके साथ ही यह शुरुआती सप्ताहांत में अब तक तेजी से सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

कुछ भी हो शाहरुख खान के लिये उनका बेटा अबराम भाग्यशाली साबित हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!