सोनम की ‘खूबसूरत’आधुनिक परिकथा

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: रेखा की पुरानी फिल्म ‘खूबसूरत’ के समान सोनम कपूर तथा फवाद खान की नई फिल्म ‘खूबसूरत’ ने दर्शकों का मन मोह लिया है. सोनम कपूर अंतर्राष्ट्रीय फैशन हस्ती है तथा फवाद खान पाकिस्तान के नामी अभिनेता हैं. नई ‘खूबसूरत’ में रेखा की भूमिका सोनम कपूर ने तथा राकेश रोशन की भूमिका फवाद खान ने निभाई है. सोनम कपूर और फवाद खान अभिनीत फिल्म ‘खूबसूरत’ भले ही सप्ताह भर के प्रदर्शन में 100 करोड़ के क्लब में शुमार न हो पाई हो, लेकिन फिल्म ने देश तथा विदेश में मुनाफा जरूर कमाया है. फिल्म के सहनिर्माताओं का कहना है कि यह दर्शकों की तारीफों से ही संभव हो पाया है.

अभिनेता अनिल कपूर और उनकी बेटी रिया ने वाल्ट डिजनी स्टूडियो के साथ सह-निर्माण में फिल्म ‘खूबसूरत’ बनाई, जो 1980 में प्रदर्शित हो चुकी रेखा अभिनीत ‘खूबसूरत’ का रीमेक है.

फिल्मकार शशांक घोष के निर्देशन में 12 करोड़ रुपये की लागत से बनी फिल्म 19 सितंबर को देश भर में 800 सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई.

भारत में इसने सप्ताह भर के प्रदर्शन से 19.10 करोड़ रुपये कमाए. साथ ही उत्तरी अमपीका, ब्रिटेन और पाकिस्तान के 300 सिनेमाघरों में गुरुवार तक इसने 20 लाख डॉलर की कमाई की.

डिजनी इंडिया की मार्केटिंग प्रमुख अमृता पांडे ने कहा, “सुनियोजित प्रदर्शन रणनीति और दर्शकों से मिली तारीफ ने फिल्म को फायदा पहुंचाया. फिल्म की कास्टिंग और ट्रीटमेंट का भी इसमें योगदान रहा. सोनम अंतर्राष्ट्रीय फैशन हस्ती हैं और फवाद पाकिस्तान तथा भारत में काफी लोकप्रिय हैं. हमारी आधुनिक परिकथा वास्तव में एक सुखद अंत की ओर अग्रसर है.”

मल्टीमीडिया कंबाइंस के राजेश थडानी ने कहा, “फिल्म ‘खूबसूरत’ की सफलता का बड़ा कारण दर्शकों से मिली तारीफ है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *