नेपाल में कभी शूटिंग की थी: अमिताभ

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: महानायक अमिताभ ने जिस स्थान नेपाल में अपने फिल्म की शूटिंग की थी वह जलजले के कारण मलबे के ढ़ेर में बदल गया है. अमिताभ ने फिल्म ‘महान’ के गाने ‘प्यार में दिल पर मार दे..’ खी शूटिंग जीनत अमान के साथ नेपाल में की थी. नेपाल में शनिवार को आये जलजले से अमिताभ दहशत में हैं कि वहां उन्होंने कभी काम किया था. अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म ‘महान’ के एक चर्चित गाने की शूटिंग नेपाल की राजधानी काठमांडू में की थी. उन्होंने शनिवार को वहां विनाशकारी जलजले में गई जानों और ऐतिहासिक इमारतों को पहुंचे नुकसान पर दुख जताया. अमिताभ ने फिल्म के गीत ‘प्यार में दिल पे’ की शूटिंग काठमांडू में थी. इस गाने में उनके साथ अभिनेत्री जीनत अमान थीं.

गाने में चकाचौंध और खूबसूरत नजर आने वाली वह जगह शनिवार को आए भूकंप के बाद मलबे में तब्दील हो गई है. रिक्टर पैमाने पर इस भूकंप की तीव्रता 7.9 थी, जिसमें 1,800 से अधिक लोग मारे गए.


अमिताभ ने शनिवार देर रात अपने ब्लॉग पर लिखा, “ऐसी आपदा के समय हमें उन लोगों के साथ हमदर्दी है, जो बेघर हुए या चल बसे. उन इमारतों को जमींदोज देखना सबसे दहला देने वाला मंजर है. उन इमारतों में से कुछ का ऐतिहासिक महत्व है.”@srbachchan..”In the face of such disaster, we mourn with them that have been displaced or lost to the heavens. It is a most horrid site to see those buildings in absolute destruction .. some of them of great heritage value ..”

महानायक ने लिखा, “हमारी दुआएं नेपाल और उत्तरी बेल्ट के अन्य केंद्रों के लिए हैं, जिन्होंने भूकंप के प्रकोप को महसूस किया.”@srbachchan..”Our prayers go out for Nepal and all those other centre’s of the northern belt, who have felt the fury of the earthquake today ..”

वहीं, ट्विटर पर उन्होंने लिखा, “हे भगवान. यह नेपाल का जलजला है. मैंने यहां जीनत अमान के साथ ‘महान’ के एक गीत की शूटिंग की थी. सबके कुशल होने की दुआ करता हूं.”

Pyar Mein Dil Pe-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!