24 अक्टूबर को अफ्लेक verses शाहरुख

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: 24 अक्टूबर को भारतीय सिनेमाघरों में हालीवुड की फिल्म ‘गॉन गर्ल’ और बालीवुड की फिल्म ‘हैप्पी न्यू इयर’ का बाक्स ऑफिस में रोचक मुकाबला हो सकता है. यदि मुकाबला होता है तो बालीवुड के किंग खान, शाहरूख खान तथा हालीवुड के बेन अफ्लेक के बीच सीधा मुकाबला होगा. उल्लेखनीय है कि इस दिन हालीवुड के सितारे बेन अफ्लेक की फिल्म ‘गॉन गर्ल’ भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है तथा इसी दिन शाहरूख खान के ‘हैप्पी न्यू इयर’ के रिलीज होने की संभावना है. जाहिर है कि मुकाबला भारत में होगा इसलिये बालीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरूख खाम के पीछे हटने का सवाल ही खड़ा नहीं होता है.

गिलियन फ्लिन के उपन्यास ‘गॉन गर्ल’ पर आधारित फिल्म में अफ्लेक एक लेखक के किरदार में नजर आएंगे, जिसकी पत्नी के गुमशुदा होने पर वह मीडिया के केंद्र में आ जाता है. पुलिस को आशंका है कि पत्नी की गुमशुदगी में लेखक का ही हाथ है. फिल्म में अफ्लेक की पत्नी के किरदार में रोसमंड पाइक हैं. फिल्म में नील पैट्रिक हैरिस, टायलर पेरी और कैरी कून भी नजर आएंगे. फिल्म अमेरिका में तीन अक्टूबर को प्रदर्शित हुई थी.


इस बीच, बॉलीवुड की इस साल की बहुप्रतीक्षित शाहरुख अभिनीत फिल्म ‘हैप्पी न्यू इयर’ भी सिनेमाघरों में उतर रही है. फराह खान निर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, बमन ईरानी, सोनू सूद और और विवान शाह भी मत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. मूलतः बालीवुड में दीपावली के समय शाहरूख खान की फिल्मे रिलीज होती हैं. इस फिल्म ‘हैप्पी न्यू इयर’ में दीपिका पादुकोण और अभिषेक बच्चन भी अभिनय कर रहें हैं. जाहिर है कि उनका साथ शाहरूख खान को बेन अफ्लेक से मुकाबला करने में मदद करेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!