खईके लिट्टी-चोखा पटना वाला

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ‘पीके’ के प्रमोशन में पटना पहुंचे आमिर खान वहां के दुकान का लिट्टी-चोखा खाकर मस्त हो गये हैं. वैसे अभी उन्हें अपनी फिल्म ‘पीके’ के प्रमोशन के लिये बनारस भी जाना है जहां वे बनारसी पान खाकर मस्त हो सकते हैं. फिल्म ‘पीके’ का भोजपुर तथा बनारस से खास रिश्ता है. कारण यह कि फिल्म ‘पीके’ में आमिर खान का रिरदार भोजपुरी में बात करता है तथा बनारसी स्टाइल में दिन में 100-100 पान खा जाता है. फिल्म ‘पीके’ में अपने किरदार को करने के पहले आमिर खान ने भोजपुरी सीखी थी तथा उनके फिल्म के शूटिंग के समय एक पान वाला वहां मौजूद रहता था. जिसका पान खाकर आमिर खान भोजपुरी में बोला करते थे. इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त भी हैं.

फिल्म ‘पीके’ के प्रमोशन के लिये पटना पहुंचने पर आमिर खान को देखने के लिये लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा तथा रोड जाम हो गया. इसके बाद वे प्रमोशन के लिए बनारस, दिल्ली, अहमदाबाद, हैदराबाद, जयपुर और रायपुर भी जायेंगे. फिल्‍म की शूटिंग राजस्‍थान में हुई है. फिल्‍म में आमिर एकदम अलग ही अंदाज में नजर आयेंगे. फिल्‍म में संजय दत्‍त भी हैं जो आमिर के दोस्‍त हैं. दोनों पर फिल्‍माया गाना ‘ठर्की छोकरो…’ दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है.


गौरतलब है कि फिल्‍म में आमिर का नाम ‘पीके’ है. वहीं कुछ दिनों पहले फिल्‍म का डायलॉग वीडियो लॉन्‍च किया गया था जिसमें आमिर कहते हैं कि ‘ भाई लोग हमका तोहार हेलिप चाही. नाम कुछो नाहीं है हमार लेकिन पता नहीं काहे सब लोग हमका पीके-पीके बुलावत है.’

आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ 19 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में उनके साथ संजय दत्त तथा अनुष्का शर्मा भी अभिनय कर रहीं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!