ढ़ीले पड़े सोनाक्षी के ‘तेवर’

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘तेवर’ के रिलीज होने के बाद बालीवुड के ‘शाटगन’ की बेटी सोनाक्षी सिन्हा के तेवर ढ़ीले पड़ गयें हैं. फिल्म ‘तेवर’ ने अपने रिलीज होने के चार दिनों में केवल 25 करोड़ की कमाई की है जिसे बॉक्स ऑफिस के नजरिये से सफल फिल्म नहीं कहा जा सकता है. इससे पहले दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ सोनाक्षी की रिलीज हुई फिल्म ‘लिंगा’ को घाटे का सौदा माना जा रहा है. फिल्म ‘लिंगा’ के वितरकों ने तो रजनीकांत से अपने घाटे की भरपाई करने की मांग तक कर डाली है. वैसे पिछले साल रिलीज हुई सोनाक्षी की फिल्म ‘एक्शन जैक्सन’ किसी तरह की कोई कारनामा नहीं कर पाई थी. इन फिल्मों से ऐसा लगने लगा है कि बालीवुड की ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी के तेवर केवल दिखावे के लिये रह गयें हैं.

फिल्म ‘तेवर’ में अर्जुन कपूर ने भी पहली बार सोनाक्षी सिन्हा के साथ किरदार किया है. अब ‘तेवर’ की डूबती नैया पर सवार अर्जुन के लिये भी खासी मुश्किले उत्पन्न हो गई हैं. फिल्म समीक्षक आमोद मेहरा ने खबरिया वेबसाइटों के हवाले से कहा है, “फिल्म ने पहले शुक्रवार को ही निराश किया और उम्मीदों से कम कारोबार किया… शनिवार को कलेक्शन में और गिरावट आई… हालांकि रविवार को फिल्म थोड़ी उछली, मगर वीकेन्ड का कलेक्शन साधारण ही रह गया, जो उम्मीदों से उलट रहा…”


सोनाक्षी तथा अर्जुन कपूर की ‘तेवर’ नये साल की पहली बड़ी रिलीज थी जिसे उम्मीद की जा रही थी कि यह बॉक्स ऑफिस में धमाल करेगी परन्तु इसने सोनाक्षी के ही तेवर ढ़ीले कर दिये हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!