Filmfare निर्णायक मंडल का सम्मान हो: विद्या

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अभिनेत्री विद्या बालन फिल्म फेयर अवार्ड के लिये नामांकित न होने के बावजूद कह रही है कि इसके निर्णायक मंडल का हमें सम्मान करना चाहिये. जाहिर है कि विद्या बालन फिल्म ‘बॉबी जासूस’ में अपने बेहतीन अभिनय से ही खुश है तथा फिल्म फेयर के लिये नामांकित न किये जाने के कारण मायूस नहीं है. फिल्म ‘बॉबी जासूस’ के लिए हर किसी ने विद्या बालन के काम की तारीफ की, लेकिन फिल्म फेयर सहित कई महत्वपूर्ण अवार्ड के लिए विद्या को नामांकन नहीं मिला है. हालांकि फिल्म की निर्माता दीया मिर्जा ने इस पर हैरानी जताई, लेकिन विद्या को इसका कोई अफसोस नहीं है. वहीं दीया के साथ को उन्होंने खूबसूरत बताया. 60वें फिल्म फेयर अवार्ड्स का आयोजन शनिवार रात को होना है. इसके लिए फिल्म को किसी भी श्रेणी में नामांकन नहीं मिलने से निराश दीया ने ट्विटर पर लिखा, “फिल्म ‘बॉबी जासूस’ में विद्या के काम की तारीफ कई लेखों में की गई. लेकिन जब नामांकनों की बात आई तो उसकी उपेक्षा कर दी गई. क्यों?”

वहीं, इस बारे में पूछे जाने पर विद्या ने कहा, “हम सभी को बुरा लग रहा है. हमें लगता है कि हमारा नामांकन होना चाहिए था, लेकिन मैं समझती हूं कि इसके लिए एक निर्णायक मंडल है और हमें इसका सम्मान करना चाहिए.”

बकौल विद्या, “मुझे नामांकित नहीं होने का कोई अफसोस नहीं है. मैं अपने साथियों के साथ जश्न मनाने के लिए 60वें फिल्मफेयर अवार्डस समारोह में उपस्थित रहूंगी.”

विद्या फिलहाल मोहित सूरी की फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ कर रही हैं, जिसमें उनके साथ इमरान हाशमी और राजकुमार राव प्रमुख भूमिका में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *