फिल्मी सफर मुश्किलो भरा: जैकलीन

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज का कहना है कि फिल्मी सफर उनके लिये मुश्किलों भरा है जो किसी अन्य पृष्ठभूमि से आते हैं. पहले शौक के तहत फिल्मों में आई जैकलीन ने अब इसे अपना करियर बना लिया है. जैकलीन फर्नाडीज का मानना है कि फिल्म जगत में खुद को बनाए रखने के लिए दो बातें बहुत महत्वपूर्ण हैं, एक तो दृढ़ निश्चय और दूसरा सफलता को लेकर जुनून. यह खास तौर पर उन लोगों के लिए बहुत जरूरी है, जो फिल्मी पृष्ठभूमि से नहीं आते. श्रीलंकाई सुंदरी ने बिना किसी लाग-लपेट के माना कि हिन्दी फिल्म जगत में उनका सफर बेहद मुश्किल रहा है. वर्ष 2009 में ‘अलादीन’ से अपने सिनेमाई करियर की शुरुआत करने वाली जैकलीन की फिल्म ‘रॉय’ हाल ही में प्रदर्शित हुई है.

बकौल जैकलीन, “जब मैं फिल्म जगत में आई थी तो मेरे लिए यह केवल एक शौक की तरह था. लेकिन बाद में मुझे महसूस हुआ कि यदि यह मेरा करियर है और मैं इस पर पूरा ध्यान नहीं देती हूं तो मैं कुछ नहीं हासिल कर पाऊंगी.”


जैकलीन के अनुसार, “यदि आप फिल्म जगत में खुद को बनाए रखना चाहते हैं तो आपको अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना होगा. यह मुश्किल है, लेकिन जब तक आप इस तरह काम नहीं करते, आप सफल नहीं हो सकते.” बतौर शौक फिल्मों में आई जैकलीन अपने आप को इसमें स्थापित कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!