साधु यादव के खिलाफ FIR दर्ज

पटना | समाचार डेस्क: पूर्व सांसद और लालू प्रसाद के साले साधु यादव के खिलाफ पाटलिपुत्रा बिल्र्डस प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक ने 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया. इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. साधु ने आरोपों का खंडन किया है. पुलिस के अनुसार, पाटलिपुत्रा बिल्र्डस प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक अनिल सिंह ने बुधवार शाम पटना के कोतवाली थाने में पूर्व सांसद साधु यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. उन पर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने व ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप है.

पटना के थाना प्रभारी रमेश सिंह ने बताया कि दर्ज प्राथमिकी में बताया गया कि साधु यादव ने बुधवार को अनिल सिंह को फोन 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी. मामले की जांच जारी है.


इधर, साधु यादव ने स्वयं पर लगे आरोप का यह कहते हुए खंडन किया कि उनके परिचित प्रेमचंद्र दिल्ली में रहते हैं. वह इंटीरियर डेकोरेटर हैं. प्रेमचंद ने अपने एक रिश्तेदार के लिए कुम्हार में बन रहे पाटलिग्राम में एक फ्लैट बुक कराया है. इसके एवज में अनिल को 60 लाख रुपये दिए गए. पैसे लेने के बाद भी वह उन्हें फ्लैट नहीं दे रहा है.

उन्होंने कहा कि इस समस्या को लेकर प्रेमचंद्र बुधवार को उनके पास आए थे. इसके बाद उन्होंने फोन कर अनिल सिंह से फ्लैट देने का निवेदन किया था.

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने गुरुवार को बताया कि मामले की जांच जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!