ताज़ा खबर

सीआरपीएफ कैंप पर हमला, 4 आतंकी मारे गये

जम्मू | संवाददाता: कश्मीर के बांदीपोरा में सीआरपीएफ ने चार आतंकवादियों को मार गिराया है. इन आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के कैंप पर तड़के हमला बोला था. पुलिस का कहना है कि अभी पूरे इलाके की जांच चल रही है.

पुलिस के अनुसार बांदीपोरा के संबल इलाके में सीआरपीएफ की 45 बटालियन पर सुबह 4 बजे आतंकवादियों ने हमला बोला. इसके बाद सीआरपीएफ और पुलिस ने घेराबंदी कर हमलावर आतंकियों को मार गिराया. मारे गये आतंकवादियों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. लेकिन माना जा रहा है कि चारों आतंकवादी सीमा पार से भारत में दाखिल हुये होंगे और उन्हें स्थानीय स्तर पर मदद मिली होगी.

चारों आतंकियों से सुरक्षाबलों ने कई महत्वपूर्ण सामग्री बरामद की है.

सुरक्षा के लिहाज से पूरे इलाके को सील कर के तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. सीआरपीएफ का कहना है कि कुछ और आतंकवादियों की उपस्थिति से इंकार नहीं किया जा सकता. पुलिस इस मामले में स्थानील लिंक की भी तलाशी में जुट गई है.

पिछले कुछ महीनों में पाकिस्तान की शह पर भारत में आतंकवादियों के हमले का सिलसिला लगातार बढ़ता चला गया है. इन आतंकी हमलों में भारत को भारी नुकसान भी उठाना पड़ा है. लेकिन अधिकांश मामलों में सीआरपीएफ और दूसरी सुरक्षा एजेंसियों के जवानों ने अंततः इन आतंकवादियों को मार गिराया.

error: Content is protected !!