फिर आ गया गब्बर सिंह!

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ‘गब्बर इज बैक’ का गब्बर सिंह आ गया है परन्तु इस बार वह गांववालों पर नहीं अपराधियों पर कहर बनकर टूटेगा. जीं हां, अक्षय कुमार का गब्बर सिंह इस मायने में अमजद खान के गब्बर से जुदा है. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने सोमवार को पूरी टीम की मौजूदगी में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ का ट्रेलर जारी किया. ‘गब्बर इज बैक’ तमिल फिल्म ‘रमन्ना’ का रीमेक है. ‘खिलाड़ी’ कुमार ने फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर अपने चिरपरिचित अंदाज में एक स्टंट भी करके दिखाया.

अक्षय ने इस दौरान संवाददाताओं को बताया, “पूरा देश जानता है कि गब्बर सबसे बड़ा खलनायक है. उस फिल्म में वह भले लोगों की जान लेता था, इस फिल्म में भी गब्बर लोगों को सताता है, लेकिन गलत लोगों को.”


‘गब्बर इज बैक’ का निर्देशन मशहूर दक्षिण भारतीय फिल्म निर्देशक क्रिश और निर्माण संजय लीला भंसाली व वायकॉम18 मोशन पिक्चर्स ने किया है.

अक्षय कुमार और श्रुति हासन की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म एक मई को रिलीज होनी है.

इसमें अक्षय एक ईमानदार, जागरूक और भ्रष्टाचार विरोधी व्यक्ति की भूमिका में नजर आएंगे. उन्होंने कहा कि उन्होंने हमेशा ही अलग-अलग विषयों वाली फिल्मों में काम किया है. उनके अनुसार, भ्रष्टाचार पर फिल्म बनाना जरूरी था.

अक्षय ने कहा, “मैं मुरुगदोस के साथ काम कर चुका हूं, जिन्होंने मूल ‘रमन्ना’ फिल्म का निर्देशन किया है. उन्होंने फिल्म की कहानी 11 साल पहले लिखी थी और मुझे लगता है कि भ्रष्टाचार अब भी व्याप्त है और इसे रोकने के लिए यह फिल्म करना अच्छा तरीका था.”

Gabbar Is Back – Official Trailer HD

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!