छत्तीसगढ़ताज़ा खबर

कोरबा की शिक्षिका से रायगढ़ में गैंगरेप

कोरबा | संवाददाता: कोरबा की महिला शिक्षिका के साथ रायगढ़ में दो दिनों तक गैंगरेप किया गया.दोस्त से मिलने आई शिक्षिका के साथ गैंगरेप करने के बाद उससे चाकू अड़ाकर 10 हजार रुपए भी लूट लिये गये. मामले की शिकायत पीड़िता ने रायगढ़ में कोतवाली पुलिस से की है. मामले में किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन पुलिस ने दावा किया है कि वह जल्दी ही पूरे मामले में आरोपियों की गिरफ़्तारी करेगी.

घटना रायगढ़ जिला के कोतवाली क्षेत्र का है. शिक्षिका कोरबा जिले के कटघोरा विकासखंड की रहने वाली है. जानकारी के मुताबिक वो अपने दोस्त के पास रायगढ़ आयी थी. घरघोड़ा में अपने दोस्त के साथ खाना खाने के बाद जब वो लोग एक गाड़ी से जा रहे थे. तभी तीन युवकों ने जबरन गाड़ी रूकवाई.

आरोप है कि युवती व उसके दोस्त के अलावा ड्राइवर को जूट मिल के पीछे स्थित मैदान के खंडहर में ले गए. जहां तीनों युवकों ने रात भर बारी-बारी से शिक्षिका के साथ गैंग रेप किया. जुल्म की इंतहा यहीं नहीं रूकी. युवकों ने युवती के पर्स से 10 हजार रुपये भी छिन लिये. इस दौरान महिला शिक्षिका के दोस्त और ड्राइवर को बंधक बनाये रखा गया.

रात गुजरने के बाद महिला शिक्षिका वहां से निकलकर अपने रिश्तेदार के घर चली गयी, जहां उसने लोकलाज के भय से किसी को कुछ नहीं बताया. लेकिन अगले दिन जब वो वापस लौट रही थी तभी उन युवकों ने फिर से महिला शिक्षाकर्मी को अगवा कर लिया और एक सुनसान घर में ले जाकर उसके साथ पुन: गैंगरेप किया. बाद में शिक्षिका को छोड़कर फरार हो गए.

ये पूरी घटना 18 और 19 मई की है. जिसके बाद कल महिला शिक्षाकर्मी ने कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज कराया है. फिलहाल किसी की गिरफ्तारी तो नहीं हो पायी है. लेकिन अपराधियों की धरपकड़ में क्राइम ब्रांच व कोतवाली पुलिस की टीम जुटी हुई है.

error: Content is protected !!