कलारचना

पैसे देकर थप्पड़ कौन खायेगा: गौहर खान

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: थप्पड़ मारने वाले अकील के दावे पर गौहर खान ने कहा कि कौन पैसे देकर खाना पसंद करेगा? गौहर खान ने आरोपी अकील जिसने उन्हें एक कार्यक्रम में थप्पड़ मारा था के इस बयान को खारिज कर दिया कि उन्होंने ही स्टंट तथा नाम कमाने किये पैसे दिये थे. अब गौहर के दिये सफाई के बाद सवाल उठता है कि कौन सच बोल रहा है तथा कौन झूठ परन्तु इतना सच है कि गौहर को सरेआम थप्पड़ मारा गया जिस कारण से मीडिया में उनका नाम उछला था. उसके बाद अकील के पैसे वाले बयान तथा गौहर के द्वारा उससे इंकार करने से फिर गौहर का नाम मीडिया में आ गया है. सच हो या झूठ, गौहर को खूब पब्लिसिटी मिल रही है जिससे इंकार नहीं किया जा सकता. अभिनेत्री गौहर खान को थप्पड़ मारने वाले युवक ने यह कहकर सनसनी मचा दी है कि यह ‘पब्लिसिटी स्टंट’ था और अभिनेत्री ने ही उसे ऐसा करने के लिए पैसे दिए थे. हालांकि, गौहर का कहना है कि यह बेहद हास्यास्पद दावा है. गौहर मुंबई में नवंबर में एक रियलिटी शो की मेजबानी कर रही थीं. उसी दौरान मोहम्मद अकील मलिक नामक युवक ने उन्हें छोटे कपड़े पहनने की वजह से सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था.

अकील ने अब दावा किया है कि गौहर ने खुद को थप्पड़ मारने के लिए उसे पैसे दिए थे. इसके अलावा उसे फिल्म में एक भूमिका दिलाने का भी वादा किया था.

गौहर ने एक बयान में कहा, “यह मुझ पर हमला करने के आरोपी द्वारा किए गए सर्वाधिक हास्यास्पद दावे पर मेरी ओर से एकमात्र प्रतिक्रिया है कि वह जेल गया और इसे साबित करने के लिए बाहर आया कि भारत में लड़कियों और खासकर फिल्म या टेलीविजन जगत से जुड़ी लड़कियों के लिए वह एक खतरा है.”

गौहर ने कहा, “इस आदमी का दावा, इसने जो जघन्य अपराध किया है, उससे बच निकले का प्रत्यक्ष प्रयास है. यह पूरी तरह फर्जी और बकवास कहानी है, जो उन लोगों को आकर्षित करती है, जिनका मानना है कि हमारा कानून उन्हें इस तरह की निराधार कहानियों की बदौलत बच निकलने देगा.”

error: Content is protected !!