युवा पीढ़ी को पुरस्कार दें: सलमान

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सलमान खान ने कहा है कि युवा पीढ़ी को पुरस्कारों के लिये नामिीत करें तथा उन्हें पुरस्कार दें. उन्होंने पुरस्कार समारोह के आयोजनकर्ताओं से आग्रह किया है कि पुर्सकारों के लिये युवा पीढ़ी को नामित करें. सलमान ने साफ किया कि वे इस तरह के समारोह में बॉलीवुड के अपने दोस्तों तथा परिचितों से मिलने आते हैं. ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसी फिल्मों में अपने प्रदर्शन के लिए सराहे गए सुपरस्टार सलमान खान को इस साल कई पुरस्कारों के लिए नामित किया गया, लेकिन उनका मानना है कि ‘युवा पीढ़ी को पुरस्कार जीतने का मौका मिलना चाहिए’ क्योंकि उनकी जिंदगी में पुरस्कार ज्यादा महत्व नहीं रखते. सलमान यहां शनिवार रात आयोजित रेड कार्पेट जी सिने अवॉर्ड्स 2016 के मौके पर मौजूद थे.

सलमान ने कहा, “जब दूसरों को पुरस्कार मिलते हैं तो मुझे बेहद खुशी होती है, लेकिन पुरस्कार मेरी जिंदगी में ज्यादा महत्व नहीं रखते.”


उन्होंने कहा, “मुझे अवार्ड समारोह इसलिए पसंद हैं, क्योंकि इनमें पूरा बॉलीवुड साथ होता है. हम सभी काम में व्यस्त रहते हैं, इसलिए अवार्ड समारोहों में हमें अपने दोस्तों से मिलने का मौका मिलता है.”

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें प्रतियोगिता से दूर रखा जाना चाहिए, ताकि युवा पीढ़ी को आगे बढ़ने का मौका मिले.

जी सिने अवार्ड्स में ‘बजरंगी भाईजान’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने वाले सलमान ने कहा, “मुझे प्रतियोगिता में शामिल न करें. हम काफी लंबे समय से यहां हैं और हमें नामित किया जा चुका है. मैं अवार्ड समारोहों में आकर प्रस्तुति दे सकता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि अब युवा पीढ़ी को पुरस्कार जीतने का मौका मिलना चाहिए.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!