कलारचना

गोल्ड में अगर शाहरुख होते-अक्षय

मुंबई | संवाददाता: क्या गोल्ड फिल्म में अक्षय कुमार की जगह शाहरुख खान होते तो फिल्म हिट हो जाती? यह सवाल असल में इस लिये सामने आया है क्योंकि 15 अगस्त को रिलीज होने वाली गोल्ड को लेकर फिल्म के हीरो अक्षय कुमार ने खुद ऐसी ही बात कही है.

गोल्ड फिल्म 1948 में आजाद भारत की हॉकी टीम को ओलिंपिक्स में गोल्ड जीतने की सच्ची घटना पर आधारित है और अक्षय इसमें मैनेजर तपन दास की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है और माना जा रहा है कि फिल्म को अच्छी सफलता मिल सकती है. हालांकि फिल्म के हीरो अक्षय कुमार का कहना है कि इस फिल्म में शाहरुख खान कोच की भूमिका में होते तो बात ही कुछ और होती.

गौरतलब है कि फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में शाहरुख ने महिला हॉकी टीम के कोच कबीर खान का किरदार निभाया था, जिसके मार्गदर्शन में टीम ने वर्ल्ड कप जीता था. इस फिल्म की आज भी चर्चा होती है. फिल्म के किरदार के रुप में शाहरुख खान ने पात्र को जिस तरह जीया था, उसे दुनिया भर में प्रशंसा मिली थी. यही कारण है कि अक्षय को इस फिल्म को लेकर शाहरुख खान की याद आ गई.

अक्षय कुमार ने कहा कि मैं चाहता हूं कि शाहरुख गोल्ड में कोच की भूमिका निभाते क्योंकि मैं इसमें कोच नहीं मैनेजर की भूमिका में हूं. उन्होंने कहा कि पैडमैन के बाद यह एक महत्वाकांक्षी फिल्म है और उम्मीद की जा रही है कि दर्शक इस फिल्म को भी पसंद करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!