राजनाथ सिंह भाजपा के मनमोहन-गोविंदाचार्य

नई दिल्ली | संवाददाता: किसी समय भाजपा के थिंक टैंक रहे गोविंदाचार्य ने कहा है कि मोदी को देश के बारे में कोई ठोस समझ नहीं है. मीडिया प्रबंधन की वजह से कई बार व्यक्ति पद तो पा जाता है लेकिन काम नहीं कर पाता.  गोविंदाचार्य ने भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह को भाजपा का मनमोहन सिंह करार देते हुये उन पर भी निशाना साधा.

गौरतलब है कि गोविंदाचार्य ने नरेंद्र मोदी को लेकर पहले ही कहा है कि वह प्रधानमंत्री बनने लायक नहीं हैं, उससे अच्छे प्रधानमंत्री कांग्रेस के दिग्विजय सिंह साबित हो सकते हैं. इससे पहले भी उन्होंने राजनाथ सिंह एवं नरेंद्र मोदी पर कहा था कि पहले अनुभवों से वे खुद को पुख्ता कर ले, देश के लिए यही ठीक होगा.


सोमवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुये गोविंदाचार्य ने कहा कि अभी मोदी को बहुत कुछ सीखने और समझने की ज़रुरत है, ज़रूरी नहीं कि जो अच्छा पत्रकार हो वो अच्छा सम्पादक ही हो जाये या अच्छा अध्यापक बहुत अच्छा प्रधानाध्यापक बन जाए. उसी तरह ज़रूरी नहीं कि एक अच्छा मुख्यमंत्री, अच्छा प्रधानमंत्री ही बन जाए. गोविंदाचार्य ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा की चाल में कोई बहुत फर्क नहीं है. इस समय लोग कांग्रेस से नाराज़ हैं और एनडीए से निराश हैं, अब तो देखना होगा कि और क्या-क्या होगा आगे.

भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह को लेकर गोविंदाचार्य ने कहा कि राजनाथ सिंह भाजपा के मनमोहन सिंह हैं. उन्हें जिस तरह नचाया जा रहा है, वह उसी तरह नाच रहे हैं. गोविंदाचार्य ने कहा कि भाजपा की केन्द्रीय संसदीय बोर्ड की नई टीम का गठन प्रसाद बांटने जैसा है. जिसको चाहा, मुंह उठा कर ओहदा दे दिया. गोविन्दाचार्य ने कहा कि ये प्रसाद इनकी आपसी खिंचातान में नष्ट हो जाएगा. गोविन्दाचार्य के मुताबिक अपने चहेतों को तो ख़ास प्रसाद बांटा जा रहा है, मगर बचा-खुचा जिसे भी दिया जा रहा है उससे पार्टी कि छवि धूमिल होती जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!