रमेश सिप्पी अब भी शरारती हैं: हेमा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: हेमा मालिनी का कहना है कि रमेश सिप्पी अभी भी शरारती हैं. रमेश सिप्पी की फिल्म ‘शोले’ में अभिनेत्री हेमा मालिनी का एक गाना था “….जा रे जा दीवाने तू छेड़ न मुझे….”. फिल्म ‘शोले’ में हेमा मालिनी ने यह गीत अभिनेता धर्मेद्र के लिये गाया था तथा इस फिल्म का निर्देशन रमेश सिप्पी ने किया था.संयोग ऐसा है कि आज अपनी फिल्म ‘शिमला मिर्ची’ के शूटिंग के समय रमेश सिप्पी हेमा मालिनी के साथ शरारतें कर रहें हैं. हेमा मालिनी का कहना है कि रमेश आज भी मेरे साथ शरारते करते हैं. अभिनेत्री हेमा मालिनी और फिल्मकार रमेश सिप्पी पूरे 40 साल बाद फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. हेमा और रमेश 1970 के दशक में ‘अंदाज’, ‘सीता और गीता’ और ‘शोले’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

अब लगभग 40 सालों बाद फिर से दोनों फिल्म ‘शिमला मिर्ची’ में साथ काम कर रहे हैं. अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री राकुल प्रीत सिंह भी फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं.

हेमा से यह पूछने पर कि क्या रमेश और उनकी जोड़ी फिर से एक सुपरहिट फिल्म देने वाली है, उन्होंने कहा, “अभी फिल्म की शूटिंग शुरू ही हुई है और इस समय यह कहना काफी मुश्किल है कि हमारी फिल्म पहले की तरह सुपरहिट होगी. मैं रमेश जी के साथ करीब 40 साल बाद काम कर रही हूं.. हमने इस तरह काम शुरू किया जैसे बीच में इतना लंबा अंतराल रहा ही न हो.”

हेमा ने कहा कि रमेश के साथ उनके काफी दोस्ताना रिश्ते हैं. उन्होंने कहा, “वह मेरे साथ खूब शरारतें करते हैं. उनकी आंखों में चमक होती है ओर होठों पर एक रहस्यमयी मुस्कान जो इतने समय बाद भी धूमिल नहीं हुई. वह अब भी पहले की तरह हैं. रमेश जी के साथ शूटिंग करना अब भी बेहद मजेदार है.”

सूत्रों के अनुसार, फिल्म की कहानी एक एकल महिला के बारे में है, जो एक बेटी की मां है. फिल्म की कहानी तब और रोचक हो जाती है, जब मां-बेटी को एक ही शख्स से प्यार हो जाता है.

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में पूछे जाने पर हेमा ने कहा, “ऐसा नहीं है कि पहली बार मैं कोई अलग तरह का किरदार निभा रही हूं. मैंने ‘राही’ और ‘लाल पत्थर’ जैसी फिल्में भी की हैं, जिनमें मैंने अलग हटके भूमिकाएं निभाईं. लेकिन ‘शिमला मिर्ची’ कोई उत्तेजक या भड़काऊ फिल्म नहीं है, यह मानवीय रिश्तों पर आधारित बेहद प्यारी फिल्म है.” वैसे हेमा मालिनी ने मीरा बाई की यादगार भूमिका भी की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *